12वीं की छात्रा से शिक्षकों ने किया महीनों दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात

153

सीकर। श्रीमाधोपुर में अजीतगढ़ थाना इलाके के हरदास का बास गांव में शिक्षा के मंदिर में गुरू शिष्‍य के रिश्‍ते को शर्मसार करने वाला वाकया सामने आया है।

दुष्‍कर्म से गर्भवती होने पर गर्भपात कराया, अधिक रक्‍तस्राव से बिगड़ी तबीयत….

जानकारी के मुताबिक जनता बाल निकेतन स्‍कूल के संचालक और एक शिक्षक पर बारहवीं कक्षा की छात्रा से सामूहिक दुष्‍कर्म का आरोप लगा है। पीड़ित छात्रा से स्‍कूल संचालक जगदीश और शिक्षक जगत सिंह पिछले काफी दिनों से दुष्‍कर्म कर रहे थे। इस दौरान पीड़िता के गर्भवती होने पर उसे शाहपुरा के निजी अस्‍पताल में भर्ती करवाकर जबरन गर्भपात करवा दिया और डरा धमकाकर घर भिजवा दिया।

घर पहुंचने पर पीड़िता को अधिक रक्‍तस्राव होने से उसके तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने अजीतगढ़ के सरकारी अस्‍प्‍ताल में ले जाकर भर्ती कराया, जहां परिजनों को बालिका से दुष्‍कर्म के बाद गर्भपात कराने की बात बताई गई।

हालत गंभीर होने पर पीड़िता को जयपुर रेफर किया गया है। वहीं दोनों आरोपियों के खिलाफ अजीतगढ़ थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है और दोनों की तलाश की जा रही है।

शिक्षा के मंदिर में छात्र शिष्य के रिश्ते हुए दागदार….

आपको बता दें कि आरोपी पीड़िता बालिका को एक्स्ट्रा ट्यूशन क्लासेज के लिए स्‍कूल खुलने के नियत समय से पहले बुलाया करते थे। कई महीनों से दोनों आरोपी पीड़िता का देह शोषण कर रहे थे। जब छात्रा गर्भवती हो गई तो उसे शाहपुरा के निजी अस्‍पताल में ले जाकर गर्भपात करवा दिया और उसे डराया धमकाया।

हालत फिर से गंभीर होने पर अजीतगढ़ के राजकीय अस्‍पताल में भर्ती कराने पर सारा मामला सामने आया। वहीं पुलिस आरोपी शिक्षकों की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here