साउथ दिल्ली के मदनगीर इलाके में शराब के नशे में धुत युवक ने 18 गाड़ियां को जलाया

शराबी ने 18 वाहनों में आग लगाई, आग लगाने का वीडियो हो रहा है वायरल

57

नई दिल्ली। साउथ दिल्ली के मदनगीर इलाके में मंगलवार को शराब के नशे में धुत एक जने ने 18 गाड़ियां फूंक डाली। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया। नशेड़ी द्वारा जलाई गई गाड़ियों में चार करों सहित 14 टू-व्हीलर्स वाहन शामिल है। जिसमें आरोपी मोटरसाइकिलों के पेट्रोल पाइपों को खोलने के बाद वाहनों में आग लगाते हुये हुए देखा जा रहा है, नशेड़ी की करीब 20 साल के आस-पास है।

18 गाड़ियों में चार कारें, 14 टू-व्हीलर्स

यह घटना मंगलवार(छोटी दीवाली) को तड़के तीन बज कर पांच मिनट पर लगाई गई है और सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई थी, लेकिन तब तक गाड़ियां जल चुकी थीं। जिन गाड़ियों में आग लगाई गई थीं, उनमें से आठ टू-व्हीलर्स और दो कारें पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थीं, जबकि छह मोटरसाइकिलों और दो कारों को आंशिक नुकसान हुआ था।

घटना का वीडियो वायरल हो गया था…

दिल्ली पुलिस का कहना है कि इस घटना का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा था। भविष्य में कोई बदमाश को दुबारा से ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए इलाके में पुलिस ने गश्त बढ़ा दी है। लोगों का कहना है कि आग बिल्कुल तड़के लगाई गई। किसी को अंदाजा नहीं था गली में रखी गाड़ियों में कोई एक साथ आग लगा सकता है। युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन बताया जा रहा है कि वह शराब के नशे में था।

पुलिस का कहना है कि घटना की जांच की जा रही है, और दिवाली के दौरान आग लगने की घटना रोकने के लिए दमकल दस्तों को भी दिल्ली में अलर्ट रहने का कहा हैं। लेकिन जब तक खबर मिलती आग ने सारी गाड़ियों को अपनी चपेट में ले लिया था। लिहाजा गाड़ियां बचाई नहीं जा सकीं। अब फरार आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here