राष्ट्रीय खेल दिवस पर बगड़िया निकेतन के नौनिहालों ने जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता जीत कर किया धमाल

933

सीकर। जिले के राजकीय विद्यालय हरदयालपुरा-सीकर में आयोजित अंडर-14 जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में बगड़िया बाल विद्या निकेतन, लक्ष्मणगढ़ के बालकों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुये विजेता का खिताब जीता। प्रिंस एकेडमी सीकर को सेमीफाइनल में कांटे की टक्कर में हराने के बाद फाइनल में राजकीय उमा विद्यालय अठवास को आसान मुकाबले में 15-3, 15-4 से हराकर ट्रॉफी पर अपना कब्जा जमाया।

प्रतियोगिता में कुल 22 टीमों ने भाग लिया…..

जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में शारीरिक शिक्षक विमल पारीक व कोच नरेंद्र वेदी के सानिध्य में शास्वत सिंह, आयुष जाजोदिया, लक्ष्य जाजोदिया, देवांश डुंडलोदिया व नितेश दायमा ने उत्कृष्ठ खेल का प्रदर्शन कर खेल दिवस पर संस्था को नायाब तोहफा दिया। उन्होंने यह जीत राष्ट्रीय खेल दिवस पर अर्जुन पुरस्कार विजेता सुरेश मिश्रा को समर्पित की। 62वीं अंडर-14 जिलास्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में बीबीवीएन के नन्हे योद्धा बने चैंपियन।
संस्था सचिव पवन गोयनका, प्राचार्या मधुलिका मिश्रा, मॉन्टेसरी प्रभारी अनिता सिंह, बीएड प्राचार्य डॉ.नरेश दाधीच सहित विद्यालय प्रबंधन, शिक्षकवृन्द व अभिभावकों ने विजयी खिलाड़ियों, शारीरिक शिक्षक व कोच को बधाई दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here