भाजपा के कोई भी विरोधक केंद्र या पार्टी के किसी भी अवैध गतिविधि के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते हैं: अमित शाह

991

रोहतक (हरियाणा): बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि पिछले तीन सालों में केंद्र ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 50 नई योजनाएं शुरू की हैं।
रोहतक में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “भाजपा सरकार ओबीसी आयोग को संवैधानिक स्थिति प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो किसानों को सस्ती कीमत पर यूरिया प्रदान करती है, कालेधन पर कड़ी कार्रवाई करने और राजनैतिक सुझाव देने का कार्य है। धन और कई ओर अधिक।

भाजपा ने पिछले तीन वर्षों में 50 नई योजनाएं शुरू की हैं: अमित शाह

New BJP Schemes :

सरकार ने सिर्फ तीन वर्षों में आमजन के लिए 50 नई योजनाएं शुरू की हैं। ” कांग्रेस पार्टी को निशाने पर लेते हुए शाह ने कहा कि भाजपा के कोई भी विरोधक केंद्र या पार्टी के किसी भी अवैध गतिविधि के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते हैं।
“कांग्रेस पार्टी का असली चेहरा सामने आ गया है क्योंकि वे केवल वादा कर सकते हैं लेकिन लोगों की सच्ची जरूरतों को कभी पूरा नहीं कर सकते। विगत तीन सालों में हमारे विरोधियों ने मोदी सरकार पर किसी भी तरह की अवैध गतिविधियों में कोई दोष नहीं लगाया है। एक निर्णायक सरकार मोदी के नेतृत्व में काम कर रही है और इसी तरह, भारत अर्थव्यवस्था के साथ दुनिया का सबसे तेजी से बढ़ता देश बन गया है।
इससे पहले, शाह ने रोहतक में बाबासाहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि अर्पित की थी। (एएनआई)

 

केरल में 13 भाजपाईयों के मर्डर पर अमित शाह प्रतिद्वंदियों पर खूब हमला बोले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here