राजस्थान में आप के प्रदेश “कार्यालय” उद्धघाटन हुआ, देश को तोड़ने की बात करती है कांग्रेस और भाजपा – खेमचंद जागीरदार

आम आदमी पार्टी के दिशा निर्देशों के अनुसार राजस्थान के कार्यकर्ता सम्प्रदायिक और तानाशाही ताकतों को परास्त करने के लिए काम करेगा, देश को भाजपा के झूठ से बचाना है। आजकल देश के हालात ईमरजेंसी से भी बुरे हो गए है। पार्टी के युवा शक्ति को आगे आने की जरूरत है।

938

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान के नये प्रदेश कार्यालय का उद्धघाटन जयपुर की चौमूं हाउस कॉलोनी में हुआ, इस अवसर पर प्रदेशभर से आये पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट ने कहा कि आम आदमी पार्टी के दिशा निर्देशों के अनुसार राजस्थान के सभी कार्यकर्ता सम्प्रदायिक और तानाशाही ताकतों को परास्त करने के लिए काम करेगा, देश को भाजपा के झूठ से बचाना है। आजकल देश के हालात ईमरजेंसी से भी बुरे हो गए है। पार्टी के युवा शक्ति को आगे आने की जरूरत है।


प्रदेश सहप्रभारी खेमचंद जागीरदार ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए चुनोती भरा समय है। एकजुट हो कर इस पर पाया जाएगा। पार्टी नेतृत्व ने बहुत सोच समझ कर लोकसभा चुनावों की रणनीति बनाई है और पार्टी ने अपनी नीतियों से कोई समझौता नहीं किया है। हालात के अनुसार कदम उठाया है।

इस दौरान जयपुर शहर अध्यक्ष अमित शर्मा लियो ने ‘महिला उत्थान’ के लिए कार्यरत समाजसेविका रेखा सेठी, विनोद सैनी, अफजल खान, बासित खान और इरफान खान को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दिलवाई। प्रदेश सहप्रभारी खेमचंद जागीरदार और प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट ने पार्टी की टोपी पहनाकर उनका स्वागत किया।

इस दौरान आप रजस्थान के प्रदेश सचिव देवेंद्र शास्त्री, कोषाध्यक्ष तरुण गोयल, प्रवक्ता दीपक मिश्रा, वरिष्ठ नेता जवाहर शर्मा, नागौर जिलाध्यक्ष और अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष हकीम खान, विश्वामित्र बोहरा, विश्वेन्द्र चौधरी, अजमेर जिला अध्यक्ष रियाज मंसूरी, जयपुर शहर अध्यक्ष अमित शर्मा लियो, गिरिराज सिंह खंगारोत, डॉक्टर गोपाल मोदानी, आईजे कथूरिया, लीगल सेल अध्यक्ष मुकेश तहरिया, प्रेम शंकर पांडेय, रमेश सारस्वत, प्रशांत शर्मा , प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पवन ठाकुर, गंगानगर जिलाध्यक्ष शंकर मेघवाल, मुकेश मीणा, सोश्यल मीडिया प्रभारी देवेंद्र कुमार देव, यूथ विंग प्रदेश संगठन सचिव अभिषेक जैन बिट्टू, वरिष्ठ साथी मुबारक अली, अनूप चतुर्वेदी, विकास शर्मा, बाबू खान, सांगानेर विधानसभा अध्यक्ष स्टीव फ्रांसिस, महेंद्र मीना और चित्तौड़गढ़ जिला अध्यक्ष अनिल सुखवाल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता जुटे।

प्रदेश अध्यक्ष रामपाल जाट जी LIVE

Publiée par Aam Aadmi Party Rajasthan sur Dimanche 7 avril 2019

प्रदेश सहप्रभारी Live

Publiée par Aam Aadmi Party Rajasthan sur Dimanche 7 avril 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here