Renault ने भारत में लॉन्च की 2019 Kwid फेसलिफ्ट, शुरुआती कीमत Rs. 2.83 लाख

409

Renault ने भारत में 2019 क्विड फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 2.83 लाख रुपए है. ये कीमत टॉप मॉडल के लिए 4.84 लाख रुपए तक जाती है. कंपनी ने नई क्विड को कई बड़े बदलावों के साथ लॉन्च किया है जिसमें एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर शामिल है.

कीमत की बात करें तो 2019 रेनॉ क्विड फेसलिफ्ट ने कम दाम के मामले में हालिया लॉन्च मारुति सुज़ुकी एस-प्रेसो पीछे छोड़ दिया है. कार को नए ज़ंस्कार ब्लयू कलर में पेश किया गया है, इसके अलावा ये कार पांच और कलर्स – फेयरी रैड, मूनलाइट सिल्वर, आइस कूल व्हाइट, आउटबैक ब्रोन्ज़ और इलैक्ट्रा ब्ल्यू में उपलब्ध है.

Renault Kwid 2019 फेसलिफ्ट में 14-इंच वॉल्केनो ग्रे मल्टी-स्पोक व्हील्स दिए गए हैं और कार का ग्राउंड क्लियरेंस 184mm है, वहीं कार पिछले मॉडल के मुकाबले 4mm लंबी है. कार का डैशबोर्ड डुअल-टोन है और कार का केबिन क्रोम ऐक्सेंट में आता है. कार में 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ वीडियो प्लेबैक और वॉइस रिकोगनिशन से लैस है. नई क्विड फेसलिफ्ट का बूट स्पेस 279 लीटर है जिसे 620 लीटर तक बढ़ाया जा सकता है. कार में एबीएस के साथ ईबीडी, सीटबेल्ट रिमाइंडर, ओवरस्पीड अलर्ट सामान्य तौर पर दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here