गुहाला की डेहरा जोहड़ी विद्यालय में मनाया गया वार्षिकोत्सव, विद्यालयी प्रतिभाओं को किया गया सम्मानित

546

सीकर: नीमकाथाना उपखण्ड क्षेत्र की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डेहरा जोहड़ी, गुहाला में आज धूमधाम से मनाया गया वार्षिकोत्सव। इसके साथ ही विद्यालय में भामाशाह सम्मान कार्यक्रम भी रखा गया। इस कार्यक्रम में गुहाला सरपंच पतासी देवी की अध्यक्षता एवं मुख्य विशिष्ट अतिथि कालूराम सैनी, युवा नेता प्रकाश सैनी, उमराव सैनी एवं छगनलाल सैनी रहे और विद्यालय के नन्हें-मुन्हें कलाकारों द्वारा प्रस्तुति देकर बहुत ही सुंदर कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

विद्यालय के प्रधानाध्यापक महोदय ने बताया कि स्थानीय ग्रामीणों के सहयोग, आशीर्वाद और स्नेह से राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय डेहरा जोहड़ी का वार्षिक उत्सव व भामाशाह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान आये सभी अतिथियों का अभिवादन किया गया। इस कार्यक्रम में विद्यालय में आज तक के समस्त भामाशाहों का सम्मान, मेधावी विद्यार्थियों का पारितोषिक वितरण कर सम्मानित किया गया।

ग्रामीण युवा प्रकाश सैनी ने बताया कि उन्होंने इस कार्यक्रम के आयोजन के लिए विद्यालय अध्यापकों और सरकार को धन्यवाद ज्ञापित किया और विद्यालय में पीटीम लागु करने का अनुरोध किया, और समस्त स्कूल स्टाफ को कड़ी मेहनत करने का अनुरोध किया। जिस पर विद्यालय स्टाफ ने उनसे कहा कि विद्यालय परिवार को समय-समय पर आपके मार्गदर्शन सहयोग एवं आशीर्वाद की जरूरत रहेगी। आपके द्वारा दिया गया हर सहयोग विद्यालय परिवार के लिए अमूल्य है और जिससे आप यूं ही सामाजिक सेवा में योगदान दे सकें।

इस आयोजन के उपलक्ष में भामाशाहओं के द्वारा कुल नगद राशि ₹36400 प्राप्त हुए एवं विद्यालय प्रबंधक कमलेश कुमार बोरख द्वारा कक्षा 10वीं और कक्षा 12वीं के छात्र-छात्राओं को 90फीसदी से अधिक अंक प्राप्त करने पर ₹5100 व ₹11,000 की नगद पुरस्कार देने घोषणा की तथा डॉक्टर गंगाराम सैनी ने विद्यालय में 500पौधे लगवाने की घोषणा की तथा ‘गुहला युवा शक्ति सेवा सहयोग’ समिति द्वारा सभी बोर्ड कक्षाएं में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को ₹551 की नगद पुरस्कार भेंट करने की घोषणा की।

इस दौरान विद्यालय के विद्यार्थियों एवं सभी गुरुजन तथा ग्रामीण श्री राम सरपंच प्रतिनिधि शीशपाल सैनी, रोहिताश सैनी, कालूराम सैनी, कैलाश सैनी, यादराम सैनी, महिंद्र, मुकेश, मनोहर, कैलाश, बजरंग और देवी सिंह सहित सैकड़ों मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here