मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन की सेहत में हुए सुधार के बाद हॉस्पिटल से किया डिस्चार्ज, जल्द संभालेंगे काम-काज

दिल्ली में सीएम अरविन्द केजरीवाल समेत उनके सहयोगियों द्वारा एलजी हॉउस पर पिछले आठ दिनों से जारी 'धरना पॉलिटिक्स' में सिसोदिया-जैन की सेहत में सुधर होने पर हॉस्पिटल से किया डिस्चार्ज, आप की सुरक्षा गारंटी पर आईएएस अफसरों से मिला ग्रीन सिग्नल, जल्द संभालेंगे काम-काज

497

दिल्ली : दिल्ली में पिछले आठ दिनों से जारी ‘धरना पॉलिटिक्स’ पर मंगलवार की दोपहर के बाद लग सकता है विराम। दिल्ली के एलजी अनिल बैजल के आवास पर 13 जून से यह धरना दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन और ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल राय के द्वारा आईएएस अफसरों की कथित हड़ताल खत्म करवाने और एलजी से कुछ फाइलों पर साइन करवाने के लिए जारी है।

सिसोदिया और जैन हुए डिस्चार्ज, दोपहर तक प्रेस कर आगे की रणनीति बताएगी आप…

उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन की धरने के द्वौरान तबीयत तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को एलएनजेपी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। एलजी आवास धरने पर बैठे लोगों का हेल्थ चेकअप करने पहुंची टीम ने पाया था कि सिसोदिया का कीटोन लेवल 7.4 तक पहुंच गया था। और सिसोदिया से पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत बिगड़ गई थी, उनका भी कीटोन लेवल बढ़ गया था। सिसोदिया और जैन के सेहत में सुधार होने पर दोनों को मंगलवार की सुबह हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई।

सिसोदिया-जैन की हेल्थ बिगड़ने के बाद धरने में अकेले रहे…

अब एलजी हाउस पर धरना देने वालों में सीएम अरविंद केजरीवाल और आप पार्टी दिल्ली प्रदेशाध्यक्ष गोपाल राय ही बचे है। ऐसे में आम आदमी पार्टी दोपहर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आगे की रणनीति साफ करेगी।

आप की सुरक्षा गारंटी पर आईएएस अफसरों का ग्रीन सिग्नल…

दिल्ली सरकार और आईएएस अफसरों के बीच लंबे समय से चल रहा गतिरोध जल्द ही खत्म हो सकता है। दरअसल, आप सरकार ने अपनी तरफ से अफसरों को सुरक्षा की गारंटी का आश्वासन दिया है, जिसका आईएएस अफसरों ने स्वागत करते हुए सकारात्मक संकेत दिए है।

एलजी बैजल केंद्र के इशारे पर खेलेंगे गेम, सिसोदिया ने एलजी को खत लिख साझा मीटिंग की करी अपील..

अब गेंद दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के पाले में है, क्योंकि आप सरकार चाहती है कि आईएएस अफसरों के साथ उनकी मीटिंग उपराज्यपाल के सामने हो जिससे दोनों पक्ष(सरकार और उपराज्यपाल) जिम्मेदारी को लेकर आश्वासन दें सकें। इसके लिए मनीष सिसोदिया ने सोमवार को एलजी के नाम पत्र भी लिखा था। खबरों के मुताबिक, मुख्य सचिव ने भी एलजी से मौजूदा विवाद खत्म करने के लिए कदम उठाने को कहा है। ऐसे दिल्ली की सियासत में पिछले कई दिनों से बढ़ी सरगर्मी मंगलवार को खत्म होने के आसार बढ़ गए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here