यूपी-बिहार उपचुनाव के परिणाम मोदी योगी के कुशासन की हार: पूनम चंद भंडारी

प्रदेश यूपी और बिहार के उपचुनाव के बुधवार को आये परिणामों पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए आम आदमी पार्टी राजस्थान इकाई ने कहा कि देश की जनता रोटी कपड़ा और मकान से वंचित, यूपी में बीजेपी की करारी हार ने योगी की कलाई खोली, देश में महंगाई एवं भ्रष्टाचार बढ़ा, सरकार चुप रही

648

जयपुर। आम आदमी पार्टी राजस्थान इकाई ने बुधवार को आये 2 प्रदेशों के उपचुनाव परिणामों पर बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि यूपी और बिहार में भाजपा की हार के साथ मोदी और कुशासन की हार है। देश की त्रस्त जनता अपने मतों के माध्यम से BJP को करारा जवाब दे रही है।
प्रदेश में आप पार्टी के वरिष्ठ नेता अधिवक्ता पूनम चंद भंडारी ने कहा कि देश आजाद जिस तरह महंगाई रोजगार शिक्षा चिकित्सा कानून अत्याचार से जूझ रहा है। उसी तरह 4 साल के कुशासन वाली मोदी सरकार की है जिसके नेतृत्व में आज देश की आम जनता को रोटी, कपड़ा और मकान जैसी मूलभूत सुविधाओं से वंचित होना पड़ रहा है। जबकि यूपी में बीजेपी सरकार को 1 वर्ष पूर्ण नहीं हुआ और यूपी में बीजेपी के गढ़ से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और फूलपुर से उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की सीट पर बीजेपी को बुरी तरह से नकार दिया।
गोरखपुर और फूलपुर में बीजेपी की हार सीधे-सीधे संकेत दे रही है, कि यूपी की जनता ने बीजेपी और योगी सरकार को नकार दिया है।
इससे पहले गत माह में राजस्थान और मध्य प्रदेश की जनता ने बीजेपी को नकारते हुए संकेत दिए थे और ठीक उसी प्रकार अब यूपी और बिहार में भी संकेत दे दिए है कि अब देश में जुमलेबाजी, भाषणबाजी व ड्रामेबाजी नहीं चलेगी। जिस प्रकार देश की आम जनता को झूठे सपने दिखा कर थक गया है। आम जनता ठीक समय पर ठीक उसी तरह बीजेपी को करारा जवाब दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here