नवलगढ़ में हुई आम आदमी पार्टी की मीटिंग, अब्दुल जब्बार खत्री उपाध्यक्ष एवं मास्टर शबीर संरक्षक मनोनीत हुए

716

झुंझुनू. नवलगढ़ के वार्ड नंबर 16 में आम आदमी पार्टी की मीटिंग हुई जिसमें वार्ड वासियों ने आप पार्टी के विधानसभा प्रत्याशी विजेंद्र सिंह डोटासरा का सम्मान किया. इस मौके पर डोटासरा ने कहा कि व्यवस्था परिवर्तन की इस लड़ाई में हर एक को अपना सौ फिसदी सहयोग देना पड़ेगा बदलाव के लिए, और काम करना पड़ेगा. क्योंकि बदलाव ही हमेशा उन्नति का प्रगति का एवं संपन्नता का माध्यम है.
आप पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता गीडाराम सैनी ने सभा को संबोधित करते हुए नवलगढ़ क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार को जिताने का आह्वान किया. प्रोफेसर सुरेंद्र मील ने पार्टी की विचारधारा एवं उसकी नीतियों पर प्रकाश डाला.
आज इस अवसर पर अब्दुल जब्बार खत्री को मंडल उपाध्यक्ष एवं मास्टर शबीर अहमद को संरक्षक नियुक्त किया गया. वार्ड वासियों ने आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया, संचालन अब्दुल रहीम ने किया.
आज इस अवसर पर डॉ आरिफ खोखर, इरफान तवर, इदरीश मिट्ठू, हाजी इकबाल खोखर, मुफती टेलर, कुलदीप शर्मा, शकील अहमद, वाहिद डूंडलोद, खुशी मोहम्मद, सांवरमल, निजाम खोखर, मुख्त्यार अयूब खोखर, हुसैन जिंदरान, जावेद खत्री, इसाक खत्री, स्माइल खत्री, इरफान तवर और निजाम खोखर समेत बड़ी संख्या में वार्डवासी एवं आप कार्यकर्ता उपस्थित थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here