नियम तोड़ने वाले के बोनट पर लटक गया पुलिसकर्मी, AAP विधायक ने बचाया

530

दिल्ली: आम आदमी पार्टी विधायक जरनैल सिंह ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिस वाला नियम तोड़ने वाले की गाड़ी पर चढ़कर उसे रोकने की कोशिश कर रहा है| ये वीडियो नारायणा पुल पुलिस चैकिंग के पास का है, जिसमें एक एसयूवी गाड़ी वाला नियमों को तोड़कर भागने की कोशिश कर रहा था | इसका वीडियो आप विधायक जरनैल सिंह ने ट्विटर पर डाल दिया.

उन्होंने लिखा है कि ”नारायणा पुल पुलिस चैकिंग के दौरान गाड़ी रोकने पर सामने खड़े पुलिस वाले पर गाड़ी चढ़ा भागने की कोशिश जान की परवाह न कर पुलिसवाला बोनट पर लटका रहा, जिम्मेदारी समझ मैंने पीछा किया व रोका आप बताएं क्या कार्रवाई होनी चाहिए”

 

आप विधायक ने किया गाडी का पीछा और ओवरटेक करते हुए रोका 

आपको बता दें की आम आदमी पार्टी के तिलक नगर से विधायक जरनैल सिंह ने गाडी का पीछा किया और ओवरटेक करते हुए उस कार को रोका और इतने में पीछे से पुलिस भी आ गयी | वहां मौजूद लोगो को पता भी नही थी ये स्थानीय विधायक जरनैल सिंह है | पीछे आ रही पुलिस ने विधायक को पहचाना और विधायक ने उनसे आरोपी को गिरफ्तार करने को कहा |

ट्रैफिक पुलिस सोच रही है कुछ नया

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में ट्रैफिक को सुचारू रूप से चलाने और सड़क हादसों में कमी लाने के लिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने प्लान तैयार किया है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस एक निजी कार कंपनी के साथ मिलकर स्वचालित इंट्रीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम लाने की तैयारी कर रही है.

पहले चरण में सराय काले खां से धौला कुआं तक के स्ट्रेच पर काम करेगी. जिसके तहत 10 जंक्शन जैसे, काले खां, महारानी बाग, लाजपत नगर, साउथ एक्स, एम्स और मोती बाग जैसी जगहों पर 160 हाई क्वालिटी के कैमरे लगाए जाएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here