भगवंत मान ने दिया AAP पार्टी पद से इस्तीफा, अरविंद केजरीवाल की बिक्रम मजीठिया से माफी से थे नाराज़

आप पार्टी के कई नेताओं के साथ भगवंत मान भी पार्टी संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता विक्रम मजीठिया से माफी मांगने से नाराज है

483

दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पंजाब प्रदेशाध्यक्ष और लोकसभा सांसद भगवंत मान ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया। फेसबुक और ट्विटर पर डाली पोस्ट में लिखा कि- “मैं पंजाब आप के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं, लेकिन एक आम आदमी होने के नाते पंजाब में भ्रष्टाचार और ड्रग माफिया के विरुद्ध मेरी जंग जारी रहेगी।”

ਮੈਂ ਆਮ ਆਦਮੀ ਪਾਰਟੀ ਪੰਜਾਬ ਦੀ ਪ੍ਰਧਾਨਗੀ ਦੇ ਅਹੁਦੇ ਤੋਂ ਅਸਤੀਫ਼ਾ ਦੇ ਰਿਹਾ ਹਾਂ …ਪੰਜਾਬ ਚ ਡਰੱਗ ਮਾਫ਼ੀਆ ਅਤੇ ਲੋਕਾਂ ਨਾਲ ਹੋ ਰਹੀ ਹਰ ਕਿਸਮ…

Publiée par Bhagwant Mann sur Jeudi 15 mars 2018

आप पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा अकाली नेता बिक्रम मजीठिया से माफी मांगने से सांसद भगवंत मान समेत पार्टी के कई नेताओं, कार्यकर्त्ताओं एवं समर्थकों में नाराजगी है।

गौरतलब है कि पंजाब में विधानसभा चुनाव से पहले आप पार्टी ने राज्य में ड्रग्स की समस्या का मुद्दा जोर शोर से उठाया था। पार्टी ने सीधे तौर पर इसके लिए अकाली दल को जिम्मेदार बताया था। इतना ही नहीं खुद अरविंद केजरीवाल ने भी इसके लिए सीधे तौर अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया को कठघरे में खड़ा कर दिया था। उन्होंने सीधे मजीठिया में ड्रग्स कारोबार में जुड़े होने के आरोप मढ़ दिए थे।

इसके जवाब में मजीठिया ने अरविंद केजरीवाल पर मानहानि का मुकदमा कर दिया था। यह मुकदमा चल रहा था। अब केजरीवाल ने मान लिया है कि उनके आरोपों का कोई आधार नहीं था इसलिए उन्होंने इसके लिए पत्र लिखकर माफी मांगते हुए केस को वापस लेने की अपील भी की है।

लड़ाई लड़ते रहेंगे…

भगवंत मान ने आज अपने पद से इस्तीफा देते हुए साफ कहा कि वह पंजाब में ड्रग माफिया और भ्रष्टाचार के खिलाफ आम आदमी की तरह लड़ाई लड़ते रहेंगे।

मानहानि के मामलों को खत्म करने के लिए नेताओं से बात करेंगे…

जानकारी के लिए बता दें कि आम आदमी पार्टी के कई नेताओं पर 20 से ज्‍यादा मानहानि के मामले दर्ज है, जिनको निपटाने का फैसला किया है। केजरीवाल अपने ऊपर चल रहे सभी मानहानि के मामलों को खत्म करने के लिए सभी संबंधित नेताओं से बात करेंगे। अरुण जेटली, नितिन गडकरी समेत कई नेताओं ने केजरीवाल समेत आप पार्टी के कई नेताओ पर मानहानि के मुकदमे कर रखे है।

दिल्ली सरकार के विश्वनीय सूत्रों के मिली न्यूज के मुताबिक मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को रोजाना अदालत में घंटों बर्बाद करने पड़ रहे है जिससे उनका कामकाज प्रभावित हो रहा है। इसलिए अब सभी मुकदमे खत्म करने के लिए कोशिश करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here