राजस्थान सरकार में मंत्री अरुण चतुर्वेदी के खिलाफ आप ने एफआईआर दर्ज करवाई

961

जयपुर। रविवार (18 जून) को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन विधानसभा विधायक एवं मंत्री अरुण चतुर्वेदी और उसके स्टाफ द्वारा की गई गाली गलौज , धक्का मुक्की पर राजधानी में विरोध प्रदर्शन किया और मंत्री की इस घटना से आहत होकर मंत्री और सरकार के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए। आप जयपुर संभाग प्रभारी उम्मेद राठौड़ विरोध प्रदर्शन को लीड कर रहे थे, राठौड़ के नेतृत्व में आप कार्यकर्ता सोडाला थाने पहूच कर एफआईआर दर्ज करवाई।

मंत्री और उनके स्टाफ ने किया दुर्व्यवहार….

शनिवार को सिविल लाइन्स विधानसभा क्षेत्र की मांगो को लेकर आप के कुछ कार्यकर्ता और स्थानीय लोग क्षेत्रीय विधायक और सरकार में मंत्री अरुण चतुर्वेदी के सरकारी निवास गए थे। जहां पर मंत्री आप के कार्यकर्ताओ से दुर्व्यवहार करते हुए पार्टी की केप उतारने के लिए बोला और उन्होंने धमकी भरे स्वर में कहा कि अगर आगे से यह टोपी पहन के आए तो टांगें तुड़वा दी जाएंगी। जिस पर कार्यकर्ताओं ने मंत्री से निवेदन किया कि आप जनता के प्रतिनिधि हैं, आपके पास सभी तरह के लोग आते हैं और आएंगे भी, लेकिन क्षेत्र के नागरिक और प्रतिनिधि होने के नाते आपका इस तरह का व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण है। हम यहां आम जनता की मांग को लेकर आये हैं और टोपी आम आदमी पार्टी की पहचान है। आप धमकी देकर जनता की आवाज को बंद करना चाहते हैं, जिसे जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी।

AAP Jaipur
AAP Jaipur

आप के नेता कौस्तुभ ने बताया कि राज्य सरकार के मंत्रियों को सत्ता का घमंड इस कदर सिर चढ़कर बोल रही है कि वह आम जनता के हित की मांग को लेकर गए आप कार्यकर्ताओं और स्थानीय नागरिकों का ही अपमान खुलेआम करने लगे हैं।

आप ने करवाई एफआईआर….

इस विरोध प्रदर्शन में आए आप पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने मंत्री की मुर्दाबाद के नारे लगाये और मीडिया को बयान दिया की इस मंत्री एवं विधायक के खिलाफ विरोध तेज किया जायेगा , जिससे भविष्य में कोई भी नेता पार्टी की टोपी और इज्जत के साथ खिलवाड़ न कर सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here