सरकार ने किरोड़ी-गोलमा के 5 मुकदमे लिए वापस, विरोध में आप ने बीजेपी पर भ्रष्टाचार व बदमाशों को बढ़ावा देने का आरोप, विरोध में आम आदमी पार्टी आएगी सड़कों पर

68

जयपुर। थोड़े दिनों पहले बीजेपी में शामिल हो राज्यसभा सांसद बने डॉ किरोड़ी लाल मीणा और उनकी पत्नी विधायक गोलमा देवी के 5 केस वापस लिए जाने को लेकर आम आदमी पार्टी ने सरकार पर निशाना साधा है। आप पार्टी ने इस मामले में सूबे की सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है और साथ ही आप ने इस मामले में विरोध के लिए सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की चेतावनी भी दी है।

भ्रष्टाचार व बदमाशों को शरण दे रही सरकार आप राजस्थान उतरेगी सड़कों पर…

जयपुर में पिंकसिटी प्रेस में आयोजित प्रेस वार्ता में आप नेता अधिवक्ता पूनमचंद भंडारी ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा और उनकी पत्नी विधायक गोलमा देवी पर लगे 5 मुकदमे वापस लेने के मामले में कहा कि सरकार ने इनके खिलाफ लगाए मुकदमे वापस लेकर ये साबित कर दिया है कि सरकार भ्रष्टाचार व बदमाशों को शरण दे रही है। उन्होंने कहा कि हम राज्यपाल को इसके खिलाफ ज्ञापन देंगे और आवश्यकता पड़ी तो हम इसके खिलाफ सड़क पर भी उतरेंगे।

गोलमा-किरोड़ी 5 से तो हो गए बरी, लेकिन अभी 11 केस ओर है बाकी…

गौरतलब है कि कुछ समय पूर्व भाजपा में शामिल होने वाले राज्यसभा सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा और उनकी पत्नी गोलमा देवी के 5 केस वापस ले लिए गए है, जिसके लिए गृह विभाग ने विधिवत आदेश जारी कर दिए है। वहीं अभी भी दोनों के खिलाफ 11 केस ओर बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here