#AAPSammelanInAjmer : आप का कार्यकर्ता सम्मेलन अजमेर में 3 अक्टूम्बर को आयोजित हो रहा हैं

1159

अजमेर. राजस्थान में आने वाले चुनावों की तेयारी कांग्रेस बीजेपी के अलावा आम आदमी पार्टी ने भी आरम्भ कर दी हैं, आप का कार्यकर्ता सम्मेलन 3 अक्टूम्बर को आयोजित होने जा रहा हैं.
आप कार्यकर्ता सम्मेलन और पेट्रोल-डीजल की दरों के खिलाफ विरोध प्रदशन….
आप अजमेर लोकसभा पीओसी मेंबर रियाज अहमद अंसुरी ने बताया कि आम आदमी पार्टी सरकार द्वारा दिल्ली में करवाये जा रहे जन-कल्याणकारी कामों की जानकारी राजस्थान प्रदेश में जन-जन तक आप कार्यकर्ता पहुचायेंगे.
अंसुरी ने यह भी बताया कि 3 अक्टम्बर को अजमेर में हो रहे आप प्रदेश स्तरिय कार्यकर्ता सम्मेलन में दिल्ली सरकार के कई मंत्री और विधायक भी उपस्थित रहेंगे और दिल्ली में आप सरकार द्वारा करवाये जा रहे कामों की जानकारी कार्यकर्ताओं को देंगे. सम्मेलन में आने वाले कार्यकर्ताओं को पार्टी संगठन की रिती निती, मनोबल बड़ाने और आगामी विधानसभा चुनावी रणनितीयों पर संवाद होगा. प्रदेशभर में किसान, युवा, व्यापारी, मजदूर और नौकरीपेशा सहित हर तबगे(वर्ग) के लोग भाजपा-कांग्रेस की गलत नितियों से परेशान हैं. कांग्रेस-बीजेपी के बाद आम आदमी पार्टी राजस्थान प्रदेश में तिसरे विकल्प के रुप में उत्तर रही हैं, जिसकी तेयारीयों को लेकर सम्मेलन आयोजित हो रहा है. सम्मेलन में प्रदेश प्रयवेक्षक एवं राष्ट्रीय कवि डॉ. कुमार विश्वास के साथ एक और आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक कवि शहनाज हिंदुस्तानी भी आयेंगे. कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद मुख्यालय पर सभी के सहयोग से देशभर में बढ़ी पेट्रोल-डीजल की दरों के खिलाफ विरोध प्रदशन करेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here