देश-प्रदेश में प्याज के मूल्यों में हुई बेतहाशा वृद्धि को लेकर ‘आप’ करेगी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन

120

लखनऊ– आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि केंद्र की भाजपा सरकार की गलत नीतियों के कारण उत्तरप्रदेश सहित देश के दूसरे राज्यों में भी प्याज की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है, जिससे लोग परेशान है। आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार कह रही है कि 32हजार टन प्याज सड़ गई, यह प्याज सड़ी है या घोटाला हुआ है?

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता प्याज के मूल्यों में हुई बेतहाशा वृद्धि को लेकर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर कल 6दिसंबर को विरोध प्रदर्शन कर CBI जांच की मांग करेगी।

प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि देश में बढ़ी प्याज की कीमतों ने आम आदमी के बजट को हिला कर रख दिया है। आम आदमी पार्टी इस मसले को लगातार उठाती रही है और मंगलवार को आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह के नेतृत्व में पार्टी सांसदों ने संसद परिसर में इस मसले पर प्याज़ की माला पहनकर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों में देशभर में प्याज की कीमतें आसमान छू गई है, यूपी के कई इलाके में प्याज 80रुपये से लेकर 130रुपये प्रति किलो के हिसाब से बिक रहा है। लखनऊ सहित दूसरे शहरों में भी प्याज की कीमत आसमान छू रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here