आप युथ विंग जाफराबाद के कार्यकर्ता नजीब गिरफ्तार

802

आप युथ विंग के कार्यकर्ता गिरफ्तार…….

आम आदमी पार्टी की यूथ संगठन आप युथ विंग के कट्टर कार्यकर्ता को एक आदमी से 25 लाख रुपये और उसके सहयोगियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है

गिरफ्तार किए गए लोगों में से एक, नजीब कथित रूप से जाफराबाद में आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष हैं। हालांकि, पार्टी ने उनके साथ संबंध खारिज कर दिया।
पीड़ित ने आरोप लगाया कि उसे अपने बैग से 25 लाख रुपये, मोबाइल फोन और अन्य दस्तावेजों को बंदूक की नोक पर 12 मार्च को जाफराबाद में हुई में लूट लिया गया था।

 

एक यात्री ने बताया कि नजीब के साथ भाई लोगों ने उन पर भारी मात्रा में गोलीबारी की चोटें बरकरार रखी, क्योंकि गिरोह के सदस्यों ने गोली मार दी थी।
पुलिस ने बताया कि आरोपी को मौके से गुजरने वालों लोगों ने पकड़ा। नजीब को उनके साथियों के साथ जो मौके से भागने के लिए एकत्रित हुए, बाद में गिरफ्तार किए गए थे।

पुलिस ने 16,06,000 रुपये, एक देश निर्मित पिस्तौल, एक मोटरसाइकिल चोरी कर ली है जो उनके द्वारा चुराया गया है।

इस मामले में आगे की जांच चल रही है………….

पार्टी ने उनके साथ संबंध खारिज कर बताया कि “आरोपी हमारे पदाधिकारी नहीं हैं उनके पास हमारी युथ विंग के साथ कुछ भी संबंध नहीं है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बताया कि दिल्ली पुलिस हमेशा हर जगह aap कनेक्शन ढूंढने की कोशिश करती है। “भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि नजीब और उनके सहयोगियों की गिरफ्तारी की खबर से पता चलता है कि” पार्टी विरोधी बन गई है सामाजिक तत्व ”

तिवारी ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को दिल्ली के लोगों को स्पष्टीकरण दिया गया है कि वे नाजीब या अन्य विधायकों के खिलाफ क्या कार्रवाई कर रहे हैं जो अन्य मामलों में आरोपी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here