दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर रिश्वत लेने का आरोप

दिल्ली के मुख्य सचिव पर रिश्वत लेने का आरोप लगा! अब क्या केंद्र सरकार इसकी निष्पक्ष जांच कराएगी??

813

दिल्ली: एलजी अनिल बैजल के छत्रछाया में पल रहे दिल्ली के वर्तमान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश समेत तीन पूर्व मुख्यसचिव पर न सिर्फ रिश्वत लेकर भ्रस्टाचार में लिप्त सरकारी कर्मचारियों पर कार्यवाही न करने का और उन्ही कर्मचारियों को प्रोमोशन देने का आरोप लगा है।

भ्रष्टाचार के आरोपों से घिरे दिल्ली के मौजूदा मुख्य सचिव समेत हालिया नियुक्त हुए कुछ मुख्य सचिव, स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत डॉक्टर अविनाश कुमार ने मुख्यसचिवों के खिलाफ भ्रष्टाचार के गंभीर आरोपों से जुड़े हुए सबूतों के साथ राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह को भेजी चिट्ठी।

दिल्ली स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत डॉ अविनाश ने बड़े स्तर पर घोटाले का खुलासा किया। पीएम और राष्ट्रपति को भेजी गई शिकायत में दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश समेत पूर्व सीएस पर स्वास्थ्य विभाग के भ्रष्ट अधिकारियों से सालाना ₹ 10 लाख लेकर उन्हें कार्यवाही से बचाने का आरोप।

दिल्ली के व्हिसलब्लोवर डॉक्टर द्वारा स्वास्थ्य विभाग नें भारी भ्रष्टाचार की शिकायत पर कार्रवाई की तैयारी में केजरीवाल सरकार, मुख्यमंत्री ने विजिलेंस विभाग के मंत्री मनीष सिसोदिया को शिकायतकर्ता से मिलकर सबूत जुटाने के निर्देश दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here