आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 200 सीटों पर लड़ेगी चुनाव, प्रचार में राष्ट्रीय दलों को मात देने की रणनीति पर काम शुरू

1327

जयपुर। राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने भी अपनी तैयारी तेज कर दी है। आम आदमी पार्टी भी किसानों के मुद्दे के साथ चुनाव प्रचार का आगाज करने जा रही है। 12 अगस्त को राजस्थान प्रदेश में झालावाड़ से आप किसान न्याय आंदोलन आप की ओर से किया जा रहा है।

12 अगस्त को झालावाड़ में आप किसान न्याय आंदोलन शुरू….

इस अवसर पर आप किसान न्याय आंदोलन में दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और राजस्थान प्रवेक्षक डॉ.कुमार विश्वास सहित संगठन के कई अन्य राष्ट्रीय नेता भी शामिल होंगे। इसके साथ ही पार्टी ने विधानसभावार पर्यवेक्षकों की नियुक्ति भी कर दी है।

1 सप्ताह में कार्यकारिणी बनाने पर जोर……

30 जुलाई को आप राजस्थान पर्यवेक्षक डॉ.कुमार विश्वास प्रदेश में संगठन द्वारा की जा रही तैयारियों का जायजा लेने जयपुर पहुंचे थे। उन्होंने सभी संभागों और लोकसभा क्षेत्रों की पार्टी टीमों के साथ बैठक ली। कुमार ने यह भी कहा कि अगले सप्ताह तक प्रदेश के सभी जिलों में आप की ‘स्टूडेंट विंग सीवाईएसएस’ की कार्यकारिणी गठित कर दी जाएगी और इस बार प्रदेशभर के सभी कॉलेजों में सम्पन होने वाले छात्र संघ चुनावों में आम आदमी पार्टी अबकी बार अपने प्रत्याशी उतारेगी और अनुशासनात्मक तरीके से चुनाव लड़ेगी।

Also Read: झुंझुनू में किसानों के हक की लड़ाई के लिए आम आदमी पार्टी कंधे से कंधा मिलाकर उनके साथ खड़ी है-विजेंद्र डोटासरा

प्रदेश में सभी विधानसभाओं में चुनाव लड़ेगी…..

पार्टी अगले साल 2017 में राजस्थान में होने विधानसभा चुनावों में सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने अभी से ईमानदार प्रत्याशियों की तलाश शुरू कर दी है। गैर राजनीतिक छवि के लोगों को प्रत्याशी बनाया जाएगा। जैसे दिल्ली में पार्टी ने नए युवा चेहरों को मौका दिया था उसी तरह से यहां भी नए चेहरों के साथ पार्टी चुनाव लड़ेगी।

Also Read:- सीकर में हुआ आम आदमी पार्टी का किसान सम्मेलन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here