ओसियां विधायक संसदीय सचिव भेराराम सियोल को इंटरनेशनल नंबर से मिली धमकी

151
जोधपुर – (ओसियां) राजस्थान सरकार के संसदीय सचिव और ओसियां विधानसभा क्षेत्र के विधायक भैराराम सियोल को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी गई है। धमकी में 2 दिनों के अंदर अंदर सियोल का मर्डर करने की बात भी कही गई है भैराराम सियोल ने फर्स्ट इंडिया न्यूज़ को फोन कर बताया कि उन्हें थोड़ी देर पहले किसी इंटरनेशनल नंबर +4465 से  मोबाइल पर फोन आया है।
जिसमें उन्हें 2 दिन में मर्डर करने की बात कही गई है।सियोल ने बताया कि जिस व्यक्ति का फोन आया उसे मैं नहीं जानता नहीं ऐसी आवाज मैंने पहले कभी सुनी है। लेकिन जब उसने फोन किया और पूछा कि आप कौन बोल रहे हो तो मैंने पूछा आपने फोन किया है तो आप बताइए आपको किससे बात करनी है। उसके दोबारा पूछने पर कि आप कौन बोल रहे हो तो मैंने बताया कि मैं भैराराम सियोल बोल रहा हूं। तब उसने कहा कि 2 दिन में आप का मर्डर हो जाएगा। तो मैंने कहा कि आप कहां पर है बताइए मैं खुद आ जाता हूं, तब तक फोन डिस्कनेक्ट हो गया।
इसके बाद मैंने राज्य पुलिस महानिदेशक ओपी मलहोत्रा को फोन पर इसकी जानकारी दे दी है जिस पर खुद डीजीपी ने बताया कि एटीएस की टीम इस मामले में जांच करेगी। फिलहाल भैराराम सियोल को सुरक्षा देने या नहीं देने पर कोई फैसला नहीं हो पाया है मगर सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार एटीएस की टीम ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here