दिग्विजय सिंह की नर्मदा यात्रा की हलचल के लिये ‘जासूसी’, भाजपा ने बनाई स्पेशल ऑपरेशन टीम

286

दिल्ली। कांग्रेस पार्टी के महासचिव और एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह की शुरु होने वाली नर्मदा परिक्रमा यात्रा भले ही पूरी तरह से निजी और आध्यात्मिक है। लेकिन फिर भी राजनीति के चतुर खिलाड़ी माने जाने वाले दिग्विजय की इस नर्मदा यात्रा की पल-पल की हलचल पर सत्ताधारी भाजपा की नजर रहेगी।

30 सितम्बर से शुरु हो रही दिग्विजय सिंह की नर्मदा परिक्रमा यात्रा की जासूसी के लिए बीजेपी पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने स्पेशल ऑपरेशन टीम भी बनाई है। भाजपा पॉलीटिकल फीडबैक विभाग की इस टीम में प्रदेश के कई दिग्गज नेता भी शामिल है।

बीजेपी की सीक्रेट जासूसी का प्लान…..

प्रदेश भाजपा प्रभारी और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विनय सहस्रबुद्धे ने दिग्विजय की रोजाना निकलने वाली नर्मदा परिक्रमा यात्रा के बारे विस्तृत जानकारी मंगाई है।

दरअसल, भाजपा संगठन की नजर दिग्विजय सिंह की यात्रा को मिलने वाले रिस्पांस और राजनीतिक प्रभाव पर है, इसलिए जिन जिलों से होकर यात्रा गुजरेगी, वहां के पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं को जानकारी जुटाने के लिए कहा गया है।

कुशासन आज भी याद….

करीबन 14 साल बाद आज भी सत्ताधारी भाजपा मानती है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह आज भी उसके लिए मुफीद है, क्योंकि आज भी दिग्विजय के कुशासन को लोग भूले नहीं हैं। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राहुल कोठारी का कहना है कि दिग्विजय सिंह कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं। इसलिए पार्टी की दिग्विजय की नर्मदा यात्रा से जुड़ी हर एक गतिविधि पर रहेगी।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here