बिहार शिक्षा मंत्री ने वायरल फोटो को लेकर दर्ज कराई FIR, कहा- ग्लास में शराब नहीं पानी था

1045

जहानाबाद। बिहार सरकार में शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा की एक तस्वीर 1 मार्च से लगातार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही इस तस्वीर में कृष्ण नंदन प्रसाद एक कमरे में बैठे है और उनके सामने टेबल पर कलर गिलास रखा हआ है। जिस वजह से तस्वीर के वायरल होते ही बिहार की राजनीति में खलबली सी मच गई। इस तस्वीर में उनके साथ कुछ अन्य लोग भी दिख रहे हैं।

छवि खराब करने के लिए रची साजिश…

मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कृष्णनंदन ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा कि यह उनकी और बिहार की छवि को खराब करने के लिए रची गई साजिश है।

उन्होंने बताया है कि यह तस्वीर उन्हीं की है और ये 16 फरवरी की खींची हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि इसी दिन वह औरंगाबाद गए थे जहां पर उन्हें पूर्व सीएम कर्पूरी ठाकुर जयंती में शामिल होना था। औरंगाबाद दौरे के दौरान उन्हें स्थानीय नेता संजय सिंह कुशवाहा ने अपने घर पर आमंत्रित किया था और वहां पर उन्हें इत्तेफाक से।

कलर गिलास में पानी भरा गया था। मंत्री ने स्पष्ट किया है कि तस्वीर में टेबल पर रखा गिलास भले ही शराब की तरह दिख रहा हो, लेकिन वह शराब नहीं है, बल्कि कलर गिलास में पानी है।

एफआईआर दर्ज करवाई…

वही इस मामले को लेकर कृष्ण नंदन ने शनिवार को जहानाबाद के टेहटा पुलिस चौकी में एफआईआर दर्ज करवाई। जहानाबाद के पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने कहा कि मंत्री की शिकायत पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं इस तस्वीर के वायरल होने के साथ ही विरोधियों ने मंत्री वर्मा पर सवाल खड़े कर दिए और साथ ही सीएम नीतीश कुमार के बिहार में शराबबंदी लागू करने के बावजूद मंत्री के शराब पीने को लेकर चर्चा होने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here