बिहार शिक्षा मंत्री ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों पर सफाई दे बताया फर्जी, मंत्री करवायेंगे मानहानि का मुकदमा, जानिए किसने की मंत्री की फोटो वायरल??

सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक तस्वीर में बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा जिस जगह बैठे दिख रहे है, वहां टेबल पर रखे रंगीन गिलास ने सियासी हंगामा खड़ा कर दिया है।

1020

 

जहानाबाद(बिहार): सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा ने फर्जी होने का दवा किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि मंत्री जी जल्द ही ऐसी साजिश करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज़ करने वाले है। मंत्री वर्मा ने इसे अपने विरोधियों की नापाक साजिश  ( सियासी हंगामा )  करार देते हुए उनके प्रतिष्ठा से खिलवाड़ करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है।

रंगीन गिलास से सियासी हंगामा हुआ खड़ा…

दरअसल में सोशल मीडिया पर शेयर हो रही एक तस्वीर में बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा जिस जगह बैठे दिख रहे है और उनके सामने रखी टेबल पर रखे रंगीन गिलास ने सियासी हंगामा खड़ा कर दिया है। होली के वक्त वायरल हो रही मंत्री की तस्वीरों ने बिहार के राजनीतिक गलियारों में खलबली मचा दी है और मंत्री जी के पद और प्रतिष्ठा दोनों दांव पर लग गई।
आपको बता दें कि पिछले दिनों प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने बिहार विधानसभा में भी इशारे-इशारों में एक मंत्री के शराब पीने की फोटो सामने आने की बात कही थी। और तेजस्वी के बयान के तीन-चार दिनों बाद ही शिक्षा मंत्री की टेबल पर रखे गिलास में शराब होने की तस्वीरें वायरल होने लगी।

मंत्री कृष्ण नंदन वर्मा

जानकारी मिली की मंत्री जी बिहार की राजधानी पटना से तकरीबन 75 किलोमीटर दूर अपने पैतृक गांव जहानाबाद के सुगांव में है। सुगांव पहुंचने पर शिक्षा मंत्री अपने घर से बाहर पूरी सादगी के साथ ग्रामीणों से गुफ्तगू करते दिखे।
मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा से वायरल हो रही इन तस्वीरों के बारे में पूछा तो उन्होंने कैमरे के सामने सारी हकीकत बयां कर दी। मंत्री ने बताया कि गत 16 फरवरी को वे औरंगाबाद जिले के दाउदनगर के भाजपा नेता संजय कुशवाहा के घर गए थे। ये तस्वीरें उनके घर की कमरे की है। दरअसल में टेबल पर रखा ग्लास रंगीन था और उसमें सादा पानी डालने पर शराब की रंग से मिलता-जुलता प्रतीत होता है। उसी गिलास में रखे पानी को लेकर विरोधियों ने दुष्प्रचार शुरू कर दिया।

सीएम ने कॉल कर मंत्री से पूछी असलियत…

आपको बता दें कि इस मामले पर सीएम नीतीश कुमार ने खुद फोन कर मंत्री से वायरल हो रही तस्वीरों की सच्चाई पूछी। मंत्री ने कहा कि इस तरह का शरारत करने वालों के खिलाफ शीघ्र ही मानहानि का मुकदमा दर्ज करने वाले है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here