जिलाध्यक्ष ने किया फतेहपुर विधानसभा के फतेहपुर शहर मंडल और रामसिसर मंडल का प्रवास

97

सीकर – भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया ने प्रवास अभियान के तहत आज रविवार को प्रवास के दौरान जिले की फतेहपुर विधानसभा के रामसिसर और फतेहपुर शहर मंडल की बैठक आयोजित की। बैठक में मण्डल और बूथ स्तर पर हुए कार्यो का विवरण मण्डल अध्यक्षों से लिया। आगामी कार्यो करने की कार्य योजना बनाई। और जल्द से जल्द बूथ की कार्यकारिणी, बूथ विस्तारक डायरी एकत्र करने, मन की बात के बूथ प्रभारी बनाना, बीएलओ की सूची तैयार करना, शक्ति केंद्रों की स्थापना करना, बूथों को ABC ग्रेड में विभाजित करने, नवमतदाताओ के नाम मतदाता सूची में जुड़वाना आदि अनेक कार्यों की रूपरेखा बना कर जल्द इन सभी कार्यों को पूरा करे।

जिलाध्यक्ष सिंघानिया ने अपने जोशिले संबोधन में कहा कि जिस तरह पार्टी के पदाधिकारी जिले में 5 दिन के प्रवास पर जा रहे हैं ठिक उसी तरह सभी मण्डल पदाधिकारियों को भी अपने बूथों पर प्रवास पर जाना अनिवार्य हैं। प्रवास के दौरान पदाधिकारी अपनी महती भूमिका निभाएंगे। बूथ इकाई का गठन ,पन्ना प्रमुख बनाना, शक्ति केंद्रों का निर्माण, बूथों की ग्रेडिंग( abc), प्रभावी और कमजोर बूथों की सूची, बूथ विस्तारक डायरी, बीएलओ की सूची, सदस्यता अभियान की जानकारी, इन सबका संपुर्ण विवरण प्रवासी प्रभारी एकत्रित करके मण्डल अध्यक्षों को देंगे। जिलाध्यक्ष ने पीएम नरेन्द्र मोदी के मन की बात को सभी मण्डलों और बूथों पर अवश्य सुनने का भी आह्वान किया।
उसके बाद रामसिसर मंडल और फतेहपुर शहर के पदाधिकारियों ने अपने अपने मंडल के बूथों पर प्रवास जाने का कार्यक्रम बनाया और सभी मंडल पदाधिकारी 5 से 7 दिसम्बर को बूथों के प्रवास पर रहेंगे।
प्रवास में सदस्यता अभियान के जिला संयोजक मधुसूदन भिंडा, बूथ निर्माण जिला प्रभारी बलदेव सिंह खण्डेला, रामसिसर मण्डल अध्यक्ष मोहन मेघवाल, फतेहपुर शहर मंडल की कार्यकारिणी, मण्डल प्रभारी सरोज कड़वासरा और मण्डल कार्यकारिणी , मोर्चाध्यक्ष शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here