बाबा श्याम की नगरी खाटूश्यामजी में हुआ, भाजपा महिला मोर्चा का भव्य नारी शक्ति सम्मेलन

157

सीकर। भाजपा महिला मोर्चा का विधानसभा स्तरिय का नारी शक्ति सम्मेलन बाबा श्याम की नगरी खाटूश्यामजी में आयोजित हुआ। कस्बे के पंचायती विश्राम भवन में शुक्रवार को भाजपा महिला मोर्चा की दांतारामगढ़ विधानसभा क्षेत्र का नारी शक्ति सम्मेलन मोर्चा प्रदेशाध्यक्षा मधु शर्मा के मुख्य आतिथ्य में आयोजित हुआ। सम्मेलन में जिला और प्रदेश स्तरिय मोर्चा के कई पदाधिकारियों समेत साल 2013 के विधानसभा चुनावों में पार्टी के प्रत्यासी रहे हरीश कुमावत भी मोजूद रहे।

भाजपा सरकार में “हर घर की नारी, घर की महारानी” बनी…

सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्षा मधु शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में महिलाओं को वह सम्मान नहीं दिया जो भाजपा की सरकार ने दिया है। “कांग्रेस ने नहीं, बल्कि भाजपा सरकार ने दिलाई है महिलाओं को पहचान. जिससे आज “हर घर की नारी घर की महारानी” बन चुकी है”। इसलिए समस्त नारी शक्ति को फिर से एक होकर भाजपा की सरकार बनाने में सहयोग करना है। उन्होनें कहा कि भामाशाह योजना के चलते परिवार में नारी को एक अलग पहचान मिली है।

सम्मेलन में शिल्प एवं माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष हरीश कुमावत ने केन्द्र और प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में महिलाओं को जानकारी दी। हरिश ने भामाशाह, उज्जवला, राजश्री, जनधन, मातृत्व वंदन आदि जनकल्याणकारी योजनाओं की विस्तार जानकारी दी। सम्मेलन को भाजपा महिला मोर्चा प्रदेश कार्यालय प्रभारी रेखा कवंर, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष अनिता शर्मा, मधु कुमावत ने भी लाभकारी योजनाओं की जानकारी दी।

महामंत्री शारदा काबरा, नगरपालिका चेयरमैन ऋतु पुजारी, सकुन्तला वर्मा, माधुरी कवंर खाचरियावास, संतरा लोरा, पलसाना मंडी चेयरमेन प्रभु सिंह शेखावत, बाबूसिंह बाजौर, जिलापरिषद सदस्य ममता निठारवाल, दांतारामगढ प्रधान अशोक जाखड़, गजानंद कुमावत पीपराली, भाजपा पलसाना मंडल अध्यक्ष नंदलाल बिजारणिया, शमशाद खान, मुकेश शर्मा खाचरियावास और राजू वर्मा समेत ओर भी कइयों ने सरकार की राजस्थान गौरव यात्रा को सफल बनाकर फिर से भाजपा की सरकार बनाने की अपील की।

सम्मेलन संयोजक शशिबाला स्वामी ने सभी अतिथियों का स्वागत कर आभार जताया। सम्मेलन में सह संयोजक पुष्पा यादव, सुमन साहू, शांति सामरिया, संतोष जांगिड़, मुन्नी कुमावत, चांदनी शर्मा, पूजा सामरिया, शोभा शर्मा, नारंगी देवी, बीना सामरिया, पूजा सोनी और संतोष शर्मा सहित खाटू मंडल से सैकड़ो की तादात में मोर्चा महिला कार्यकर्ता कार्यकर्ता मौजूद रही। कार्यक्रम का संचालन गजेन्द्र सिंह कविया ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here