चुनावी रणनीति तैयार करने के लिए प्रदेश के दौरे पर आएंगे अमित शाह

827

जयपुर। राजस्थान प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी अपनी ओर से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है। इसके लिए बीजेपी का केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व पूरी तैयारी से आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए रणनीति बनाने में लगे हुए हैं। इसके साथ ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी जयपुर आएंगे।

अमित शाह जयपुर में डेरा डालेंगे…

बताया जा रहा है कि अमित शाह के जयपुर में रहकर विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाएंगे। शाह का जयपुर में जून में आने का अनुमान है। वही प्रदेश में चुनावी रणनीति बनाने के लिए 15 दिन या 1 माह रुकने की संभावना बताई जा रही है। वह इस दौरान पूरी रणनीति तैयार करेंगे। सूत्रों की माने तो शाह के जयपुर में रहने के लिए एक घर की तलाश की जा रही है। वही प्रदेश में विधानसभा चुनाव दिसंबर माह में होने प्रस्तावित हैं। इसके लिए बीजेपी एक बार फिर से सत्ता पाने के लिए पूरी प्रयासरत है।

बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव की पूरी रणनीति बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित सहायता करेंगे। विधानसभा चुनाव में भाजपा किन मुद्दों के साथ जनता के बीच जाएगी इसका निर्धारण लिए खुद अमित शाह करेंगे। सबका अभी पूरा फोकस कर्नाटक विधानसभा चुनाव पर है, कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद दिसंबर महीने में राजस्थान सहित तीन राज्यों में विधानसभा चुनाव में होने है।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने शनिवार को राष्ट्रीय अध्यक्ष के जयपुर की सूचना पर कहा कि शाह कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद जयपुर आएंगे। वहीं दूसरी ओर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे नवरात्रि के बाद विधानसभा चुनाव की तैयारी शुरू करेंगे। 26 मार्च के बाद प्रदेश के दौरे पर निकलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here