सीकर में बीजेपी विस्तारक चले बूथ की ओर, सिंघानिया बने आम बूथ विस्तारक, बूथ पर जाकर काम किया

1143

29 जुलाई 2017, सीकर । भारतीय जनता पार्टी द्वारा सीकर में बूथ विस्तारक के कार्यक्रम में आज दिनांक 29जुलाई को बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानियां ने स्वयं बूथ नम्बर 140 पर जाकर विस्तारक के रूप में कार्य किया। घर-घर जाकर लोगों से मिलकर केंद्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई गई सभी योजनाओ के बारे में बताया। सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओ का लाभ कितने परिवारों को मिला उस की जानकारी भी ली।

बूथ विस्तारकों के कार्य का मुख्य लक्ष्य…..

बीजेपी नेता सीमा मिश्रा ने बताया कि बूथ विस्तारकों द्वारा किये जाने वाला कार्य का मूल उद्देश्य आमजन तक केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा चलाई गई योजनाओ का लाभ प्रत्येक जरूरतमंद परिवार को मिले, जिससे गरीब परिवारों का कल्याण हो।
बीजेपी के सभी बूथ विस्तारक अल सुबह ही अपनी-अपनी बूथों पर जाकर कार्य कर रहे हैं। कई बूथों पर नए सदस्य भी भाजपा में शामिल हुए, जिनको जिलाध्यक्ष ने भाजपा पार्टी का दुपट्टा व पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता दिलाई। पार्टी के पदाधिकारियों, मण्डल अध्यक्ष, कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग बूथ पर बूथ विस्तारकों के साथ जाकर कार्य किया।

बीजेपी के बूथ विस्तारक कार्यक्रम में मनोज सिंघानिया भी पहुचें बूथ पर करने, सरकार की योजनाओं की जानकारी लोगों को दी, कई बूथों पर नये लोगों ने भी पार्टी ज्वाइन की

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here