राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी आज से शुरू करेगी अपनी रणनीति पर मंथन

89

भारतीय जनता पार्टी की राजस्थान प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर जोधपुर जिले में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है.

जोधपुर शहर के पाल रोड स्थित कस्तूरी होटल में भाजपा राजस्थान प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होगी, जिसमें मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सहित 225 भाजपा के नेता भाग लेंगे. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को लेकर होटल में विशेष तरह से तैयारी की जा रही है.

प्रदेश में विधानसभा चुनाव में अभी लगभग डेढ़ साल से अधिक समय बाकी है, लेकिन सीएम राजे ने चुनावों की तैयारियां अभी से शुरू कर दी हैं. प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी और सीएम राजे दो दिन तक जोधपुर में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेंगे.

इस बैठक में भाजपा बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करने में जुटी है, जहां प्रदेश कार्यकरणी की बैठक होने जा रही है उस जगह को दुल्हा-दुल्हन के मंडप की तरह सजाया जा रहा है.

सीएम राजे रविवार को जोधपुर पहुंच रही हैं. दो दिवसीय इस बैठक में मुख्यमंत्री सहित भाजपा प्रदेशाध्यक्ष,कोर कमेटी के सदस्यों के अलावा 200 से अधिक जन-प्रतिनिधि व नेता जोधपुर पहुंच रहे हैं. कार्यकारिणी की बैठक के 6 सत्र होंगे. रविवार को तीन सत्र होंगे और एक मई को भी तीन सत्र होंगे.

भाजपा संगठन और कार्यकर्ताओं को अभी से चुनाव के लिए जनता के बीच भेजना और राज्य सरकार की फ्लेगशिप योजनाओं को जनता की आखरी पंगति तक ले जाने की रूप रेखा बनाने पर मंथन होगा.

इसके साथ ही सीएम बैठक के बाद जोधपुर संभाग को रिफाइनरी के एमओयू को लेकर जनता के बिच रोड शो भी करने जा रही हैं.

क्या आप जानते हैं –

1% भारतीयों के पास है कुल 53% धनसम्पदा

‘नमामि गंगे परियोजना’ पर एनजीटी ने कहा- जनता के धन की बर्बादी हो रही है, गंगा का एक बूंद भी नहीं हुआ साफ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here