बीजेपी ने “सोशल मिडिया अवेयरनेस कार्यशाला” कर सरकार की योजनाओं को आमजन तक पहुचाने की अपील करी

1063

सीकर। बीजेपी की आज जिला स्तरीय बजाज रोड़ पर गींदड़ चौक के परशुराम भवन में जिला संयोजक विकास श्योरान द्वारा आईटी विभाग की ” सोशल मिडिया अवेयरनेस कार्यशाला ” का आयोजन भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज सिंघानिया की अध्यक्षता में हुआ।

सोशल मिडिया अवेयरनेस कार्यशाला सीकर में हुआ…

जिसमें प्रदेश बीजेपी आईटी टीम से डिजिटल मिडिया प्रभारी डॉ.जितेंद्र कुमावत एवं प्रदेश वेबसाइट प्रभारी रेशी शर्मा ने सीकर जिला व मण्डल आई-टी टीमों की कार्यशाला ली। कार्यशाला में केन्द्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों को सोशल मिडिया के माध्यम से आमजन तक प्रभावी ढंग से पहुचाने के लिए प्रेरित किया।

सोशल मीडिया को पॉजिटिव काम में लेने के लिए कार्यकर्ताओं को ट्रेंड किया…

भाजपा की जिला स्तरीय सोशल मिडिया अवेयरनेस कार्यशाला में प्रदेश बीजेपी आईटी टीम के सदस्य राहिल मिर्जा ने कार्यकर्ताओं को फेसबुक, ट्विटर और व्हाट्सप्प अकाउंट बनाने एवं उनके सदु-उपयोग के बारे में प्रशिक्षित किया।
बीजेपी जिलाध्यक्ष मनोज सिंघानिया ने आईटी टीम के सभी कार्यकर्ताओं को संगठनात्मक कार्यों को ओर प्रभावी रूप कार्य करने हेतु प्रेरित किया। सिंघानिया ने मुख्य संगठन की तरह जल्द से जल्द बूथ स्तर तक आईटी टीमों की संरचना को तेयार करने हेतु निर्देशित किया।

सरकार की योजनाओं का सोशल मीडिया पर करें प्रचार प्रसार….

कार्यक्रम में जिला सोशल मिडिया प्रभारी नीलम मिश्रा ने सोशल मीडिया के बारे में विस्तृत जानकारी प्रेषित की और ज़िला आईटी टीम को केन्द्र और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से अधिक से अधिक प्रचार प्रसार करने को कहा।
जिला महामंत्री इन्द्रा चौधरी ने भी कार्यशाला में आये आई-टी के सदस्यों सम्बोधित किया।
इस अवसर पर धोद विधायक गोरधन वर्मा, बाबू सिंह बाजौर, जिला उपाध्यक्ष राजकुमार जोशी, जिला उपाध्यक्ष भँवरलाल शर्मा, किसान मोर्चा प्रदेश उपाध्यक्ष गजानंद कुमावत मुख्यरूप से उपस्थित थे।
इस अवसर पर अर्चना व्यास, मोनिका तिवाडी, बलदेव सिंह खण्डेला, ओबीसी मोर्चा के ज़िलाध्यक्ष फूलचंद कुमावत, आईटी टीम के विधानसभा संयोजक लक्ष्मणगढ से अरुण चौधरी, नीमकाथाना से अविनाश चौहान, फतेहपुर से पंकज शर्मा, सीकर से अमित शर्मा, धोद से चंद्र प्रकाश शर्मा सहित भाजपा के मण्डल और आईटी टीमों के कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here