किसानों की कर्ज माफी के संबंध में 5 एवं 6 मार्च को विधानसभा में सुनवाई करेगी मंत्रिमंडलीय उपसमिति

गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि कमेटी विधानसभा में 5 एवं 6 मार्च को शाम 4 से 6 बजे के बीच किसान संगठनों एवं किसानों से जुड़े प्रतिनिधियों से किसानों की समस्या कर्ज माफी पर चर्चा कर उनके सुझाव भी आमंत्रित करेगी।

735

जयपुर। राजस्थान प्रदेशभर के किसानों की कर्ज माफी के संबंध में सीएम वसुन्धरा राजे के निर्देश पर गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की अध्यक्षता में गठित मंत्रिमण्डलीय उपसमिति 5 एवं 6 मार्च को विधानसभा में किसानों से जुड़े संगठनों एवं प्रतिनिधियों से मुलाकात कर किसानों की समस्या’ओं एवं उनके सुझाव सुनेगी।

इस संबंध में मुख्यमंत्री से गुरूवार को गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया की दूरभाष पर लम्बी चर्चा हुई। गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने बताया कि कमेटी विधानसभा में 5 एवं 6 मार्च को शाम 4 से 6 बजे के बीच किसान संगठनों एवं किसानों से जुड़े प्रतिनिधियों से किसानों की समस्या’ओं पर चर्चा कर उनके सुझाव भी आमंत्रित करेगी। उन्होंने किसानों से जुड़े सभी संगठनों से अपील की है कि वे किसान हित से जुड़े सभी प्रकार के सुझाव और अपना पक्ष इस कमेटी के समक्ष जरूर रखें।

इस कमेटी में गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के अलावा जल संसाधन मंत्री डॉ. रामप्रताप, कृषि मंत्री प्रभूलाल सैनी, ऊर्जा राज्य मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह एवं सहकारिता मंत्री अजय सिंह किलक भी शामिल है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here