सीबीआई ने गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर में शामिल टीम एसओजी अधिकारियों के बयान किए दर्ज

गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मामले में सीबीआई की टीम एसओजी के अधिकारियों से पूछताछ कर रही है। सीबीआई अब तक इस मामले में 40 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई की टीम चूरू के मालासर और नागौर के डीडवाना में डेरा जमाए हुए है।

1415

चुरू। राजस्थान में बहुचर्चित गैंगस्टर आनंदपाल एनकाउंटर मामले को लेकर गुरुवार को स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के अधिकारी चूरू स्थित सीबीआई के कार्यालय पहुंचे। जहां सीबीआई ने एनकाउंटर मामले में एसओजी अधिकारियों के बयान दर्ज किए।आनंदपाल एनकाउंटर मामले में सीबीआई ने सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक हरियाणा पुलिस के इस जवानों से पूछताछ की। पूछताछ करीबन चार घंटे तक चली।

  • चार घंटे तक चली पूछताछ के बाद आईपीएस नरेंद्र बिजारणिया अपनी टीम समेत चूरू से रवाना हो गए।
  • बताया जा रहा है कि सीबीआई की टीम अब राजपूत समाज के नेताओं से भी पूछताछ करेगी, कुछ को नोटिस भी भिजवाए गए हैं।

नेताओं पर 3 प्रकरण दर्ज…..

एनकाउंटर मामले को लेकर सीबीआई डीवाईएसपी सुनील सिंह रावत की टीम चूरू के गांव मालासर स्थित अस्थायी कार्यालय में अनुसंधान कर रही है। सीबीआई ने 6 जनवरी को आनंदपाल एनकाउंटर, सांवराद में रैली और राजपूत नेताओं पर दर्ज केस के 3 प्रकरण दर्ज किए थे।
इसके अलावा सीबीआई नागौर में गैंगस्टर आनंदपाल के गांव सांवराद में हुई सभा के दौरान उपद्रव में मारे गये सुरेंद्र सिंह की मौत की भी जांच कर रही है। सीबीआई ने इसके लिए गांव सांवराद में ही डेरा जमाया हुआ है।
सीबीआई द्वारा दर्ज तीसरा केस 13 जुलाई को सांवराद में हुए उपद्रव में राजपूत नेताओं पर दर्ज मुकदमों का है। इसके लिए सीबीआई इंस्पेक्टर आर के सिन्हा की टीम ने नागौर जिले के डीडवाना में डेरा डाला हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here