राजस्थान का चुनावी रण : प्रदेश में कांग्रेस में 249 योध्दा संभालेंगे सोशल कमान और विरोधियों को घेरेंगी

596

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने योद्धा तैयार कर लिए है। चुनाव के लिए कांग्रेस की आईटी सैल ने करीब 249 लोगों की एक टीम का गठन किया है, जो आगामी विधानसभा के लिए चुनाव प्रचार का काम फेसबुक, ट्वीटर, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और व्हाट्सप्प जैसी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखेगी। इसके लिए पांच पदाधिकारियों की एक स्टेट इलेक्शन कोर कमेटी का गठन किया गया है, जिसमें यतेन्द्र चौहान, मनीष सूद, सिद्धार्थ भारद्वाज, सुजान गुर्जर औऱ मृदुला कामरा को शामिल किया है।

स्टेट कमेटी के सहयोग के लिए सपोर्टिंग टीम का भी गठन किया है, जिसमें भी 44 लोगों को शामिल किया है। और इसके अतिरिक्त तमाम विधानसभा सीटों के लिए कार्डिनेटर भी बनाए है जो आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी समेत अन्य विपक्षियों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर घेरेगी।

कांग्रेस की यह सोशल मीडिया टीम केंद्र और प्रदेश सरकार की नाकामियों के लिए सोशल मीडिया पर कंटेट पोस्ट करेगी। इसके लिए जल्द ही बनने वाले वॉर रुम से इनको दिशा निर्देश मिलेंगे। पीसीसी चीफ सचिन पायलट की मंजूरी के बाद आईटी सैल संयोजक दानिश अबरार ने यह लिस्ट जारी की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here