कांग्रेस का अमित शाह पर पलटवार, आनंद शर्मा बोले- ‘MLA चोरी करने में बीजेपी को महारत हासिल’

अमित शाह के प्रहार पर कांग्रेस का पलटवार, ‘MLA चुराने में महारथी है BJP, दिए 20-20 करोड़’

869

नई दिल्ली: कर्नाटक के विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद देशभर में मचे सियासी घमासान पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए। बीएस येदियुरप्पा द्वारा मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिए जाने के बाद पहली बार मीडिया से मुखातिब होते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस जमकर हमला बोला।

शाह के कांग्रेस के आरोपों पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने तीखा पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा दोहरी मानदंड़ों की राजनीति करती है। बीजेपी की आदत है झूठ बोलने की, बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश करने की। आज अमित शाह ने जो कुछ कहा वह एक कहावत पर सटीक बैठती है- खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे।

शर्मा ने आगे कहा कि बीजेपी ने कर्नाटक चुनावों में केंद्रीय एजेंसियों की मदद लेकर हमारे करीब दो दर्जन विधायकों के चुनावीं प्रचार में दिक्कत डाली गई। बीजेपी की ओर से पूरी कोशिश की गई कि प्रचार से हटकर पूरा ध्यान परिवार पर लग जाए।

आनंद शर्मा ने कहा, कि “अमित शाह को संविधान की जानकारी नहीं है और अगर उन्होंने संविधान पढ़ा भी है तो उनके मन में संविधान के लिए कोई सम्मान नहीं है। बीजेपी ने कर्नाटक चुनाव में लगभग साढ़े छह हजार करोड़ रुपया खर्च किया। 20-20 करोड़ प्रचार में खर्च करने के लिए दिए, चार हजार करोड़ विधायकों की खरीद फरोख्त के लिए रखा।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here