सीकर जिला मुख्यालय पर डीजल पेट्रोल की बढ़ी हुई किमतों व महंगाई को लेकर कांग्रेस समर्थकों ने धरना प्रदर्शन किया

841
सीकर। जिला मुख्यालय पर महंगाई व डीजल-पेट्रोल की बढ़ी हुई किमतों को लेकर कांग्रेस समर्थकों ने धरना प्रदर्शन किया। इस अवसर पर ऊँटगाड़ी में बैठकर बाजार से मार्च कर कलेक्ट्रेट मुख्यालय जाकर डीजल पेट्रोल महंगाई को लेकर ज्ञापन दिया। आज कच्चे तेल की किमतों में भारी गिरावट के बावजूद डीजल पट्रोल की किमतें बढ़ाना जनता के हितों पर कुठराघात है।

डीजल पेट्रोल महंगाई पर धरना प्रदर्शन…..

जिला यूथ कोंग्रेस अध्यक्ष सुभाष मील ने बताया कि आज प्रदेश कोंग्रेस अध्यक्ष श्री सचिन पायलट जी के निर्देशानुसार जिला मुख्यालय पर कांग्रेस समर्थकों ने एक आवाज में कहा कि महंगाई पर केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार को इस बारे में तुरंत ध्यान देते हुए किमतें कम करनी चाहिए। जिस महँगाई को लेकर लोकसभा चुनावों में मोदी जी ने जनता से वोट माँगे थे और आज वो मौन क्यों है। सरकार ने चन्द उद्योगपतियों को फायदा देने के लिए पूरे देश की जनता को महँगाई की आग में झोंक दिया है।
इस अवसर पर धरने में पीसीसी सचिव एवं सीकर जिला प्रभारी श्री इन्द्राज गुर्जर, जिला कोंग्रेस अध्यक्ष व विधायक श्री गोविन्द डोटासरा, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष श्री दीपेन्द्र सिंह शेखावत, पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री सुभाष महरिया, सांसद प्रत्याशी श्री पीएस जाट, पूर्व मंत्री श्री राजेंद्र पारीक, पूर्व विधायक श्री रमेश खण्डेलवाल, पूर्व प्रधान श्री वीरेंद्र बुरडक, सभापति श्री जीवन खा, प्रधान संतोष वर्मा, समेत जिला एवं ब्लाक कांग्रेस के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और समर्थक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here