पागल कुत्ते ने करीब दर्जन भर लोगों को काटा, अस्पताल में एंटी रेबीज इंजेक्शन न होने से पीङितों को किया जयपुर रैफर, सीकर जिले के श्रीमाधोपुर का है मामला

1259

जयपुर। सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के निकटवर्ती क्षेत्र में मंगलवार को एक पागल कुत्ते द्वारा आतंक फैल गया। पागल कुत्ते के काटने से करीब 1 दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जानकारी के मुताबिक पागल कुत्ते ने श्रीमाधोपुर कस्बे के बाईपास नज़दीक में गौशाला रोड पर कॉलेज एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को अपना निशाना बनाकर करीब 1 दर्जन से अधिक जनों को घायल कर दिया। जिससे कुत्ते द्वारा काटे जाने की इस खबर ने कस्बे में हड़कंप मचा दिया। लोगों में वही अस्पताल में एक-एक करके आए मरीजों को देख कर लोगों की भीड़ भी एकत्रित हो गई। डॉक्टरों ने घायलों का इलाज कर करीब आधा दर्जन घायलों को जयपुर रेफर कर दिया।
गौरतलब है कि अस्पताल में आए हुए इन घायलों को लगाने के लिए एंटी रेबीज इंजेक्शन भी पर्याप्त संख्या में मौजूद नहीं थे और अभी तक इस पागल कुत्ते को पकड़ा नहीं गया है।

घर में ऐसी परिस्थिति तो बाहर केसी????

……

अब आप अनुमान लगा सकते हो कि जब राजस्थान सरकार के मेडिकल और हेल्थ मिनिस्टर(राज्य मंत्री) बंशीधर बाजिया के गृह जिले के ऐसे हालात है तो अन्य जगहों की क्या कह सकते है। जब मंत्री अपने जिले के अस्पतालों की हालत ही नहीं सुधर पता है तो दूसरों की तो बात करना ही व्यर्थ होगी। पिछले दिनों ही राज्य सरकार ने प्रदेश भर में सेहत सुधारों अभियान चलाया था, जिसकी वास्तविकता(पोल) आज सबको सामने मंत्री बंशीधर बाजिया के गृह जिले सीकर के श्रीमाधोपुर क्षेत्र के सरकारी हॉस्पिटल में देखने को मिल रही है कि सरकार ने कितनी सख्ती से अभियान चलाया और कितना सही रहा होगा?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here