क्रिकेटर विराट कोहली ने करवाया दाढ़ी का इंश्योरेंस, केएल राहुल ने शेयर की CCTV फुटेज

162

जयपुर। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा अपने लुक्स के लिए खासे जाने जाते है और इसके अलावा वे अपने स्टाइल और दाढ़ी के लिए भी जाने जाते है। आजकल सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ लोग कोहली की दाढ़ी के एक-एक बाल को काटकर अपने साथ ले जाते नजर आ रहे है। ऐसे में माना जा रहा है कि कोहली ने अपनी दाढ़ी का बीमा करवाया है। हालाकिं इस खबर की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हो सकी है, फिर भी कोहली के साथी खिलाड़ी केएल राहुल ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया है।

कोहली ने दाढ़ी का बिमा करवाया…

केएल राहुल ने अपने ट्वीटर अकांउट पर कोहली का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मुझे लगता है कि कोहली ने अपनी दाढ़ी का इंश्योरेंस करवा लिया है।’ इस वीडियो के बाद लीक फुटेज में विराट कोहली बाल देने के बाद एक कॉन्ट्रैक्ट पेपर पर साइन करते दिखाई देते हैं। इसके बाद उनकी दाढ़ी की हर साइड से कुछ फोटो ली जाती है। अब इस खबर में कितनी सच्चाई है यह तो समय ही बताएगा लिहाजा आप भी इस वीडियो को देख आनंद लीजिए।

गर्दन की चोट के चलते क्रिकेट से दूर रह आराम कर रहे हे कोहली…

बता दे कि गर्दन में लगी चोट के कारण कप्तान विराट कोहली अभी क्रिकेट से दूर है, इसलिए आगामी दिनों में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाली एकमात्र टेस्ट मैच में नहीं खेल सकेंगे। लिहाजा उनकी जगह अजिंक्य रहाणे टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे। भारतीय टीम का 3 जुलाई से इंग्लैंड दौरा शुरू होना है, इसलिए विराट के साथ-साथ उनके फैंस भी चाहेंगे कि वे दौरा शुरू होने से पहले पूरी तरह फिट हो जाएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here