दलितों ने यूपी सीएम योगी को भेजा 16 फीट लंबा साबुन,कहा- खुद को साफ करके गुजरात आएं

913

गुजरात दौरे से पहले योगी आदित्यनाथ को गुजरात के दलितों ने 16 फुट लंबी साबुन भेजीं…

वडोडरा : कुशीनगर में सीएम योगी के आगमन को लेकर उनके अधिकारियों के दलित लोगों को साबुन, शैंपू और डियो बांटे जाने की खबर के बाद अब गुजरात के नवगठित दलित संगठन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को 16 फीट लंबा साबुन लखनऊ में भेजा है। साबुन भेजते हुए दलितों ने कहा है कि 9 जून को अहमदाबाद में होने वाले सार्वजनिक समारोह में वह “खुद को साफ” करके शामिल होने आएं।

आपको बता दें कि सीएम के कुशीनगर दौरे पर उनके अधिकारियों ने दलित बस्तियों में साबुन इसलिए बांटे थे कि वह स्नान करके आए, जिससे उनके शरीर से बदबू न आए।

गुजरात आने से पहले स्वयं स्नान करके आए….

गुजरात की नवगठित समिति के सदस्यों ने कहा है कि इससे उनकी जातिवादी मानसिकता दिखाई देती है। उन्होंने कहा कि सीएम योगी को खुद को स्वच्छ करने की जरूरत है। इस समिति के सदस्य अहमदाबाद स्थित एनजीओ नवसर्जन से जुड़े हैं जो दलित अधिकारों के लिए काम करती है। पिछले दिनों ही योगी आदित्यनाथ के दौरे से पहले उनकी सभा में आने वाले लोगों को नहा-धोकर आने के लिए साबुन शैंपू तेल जैसे सामग्रियां वितरित की गई थी, जिसका विरोध देशभर में हो रहा है उसी विरोध के अंतर्गत आज गुजरात में दलितों ने योगी आदित्यनाथ को 16 फुट लंबी साबुन लखनऊ में भेजें ताकि गुजरात आने से पहले अच्छी तरह से नहा धोकर आए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here