मुख्य सचिव के साथ हाथापाई मामला: AAP को बड़ी राहत, विधायक प्रकाश जारवाल को मिली जमानत

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट मामले में आम आदमी पार्टी के विधायक प्रकाश जारवाल को बड़ी राहत मिली है

701

दिल्ली: दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ मारपीट कथित तौर पर बदसलूकी एवं मारपीट के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट से आम आदमी पार्टी को बड़ी राहत मिली है। जेल में बंद आप के दो विधायकों में एक विधायक प्रकाश जारवाल को कोर्ट से जमानत मिल गई। जहां आप विधायक प्रकाश जारवाल को जमानत दे दी, और इसी मामले में जेल गए ओखला से विधायक अमानतुल्लाह को जमानत नहीं मिली है।
बता दें कि गुरुवार को दिल्ली की एक अदालत ने प्रकाश जारवाल के साथ-साथ विधायक अमानतुल्लाह खान की 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी। आप के इन दोनों विधायकों पर मुख्य सचिव के साथ मारपीट करने का आरोप है और इसी मामले में दोनों को गिरफ्तार किया गया था।

गौरतलब है कि मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट शेफाली बरनाला टंडन ने विधायकों की न्यायिक हिरासत 22 मार्च तक बढ़ाते हुए उन्हें मंडोली जेल भेज दिया। न्यायिक हिरासत की अवधि खत्म होने पर उन्हें अदालत में पेश किया गया था।

 

खास बातें…

  • आम आदमी पार्टी को दिल्ली हाईकोर्ट से बड़ी राहत.
  • विधायक प्रकाश जारवाल को मिली जमानत.
  • मुख्य सचिव से मारपीट मामले में कोर्ट का फैसला.

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश ने आरोप लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर एक बैठक के दौरान आप विधायक अमानतुल्ला खान और प्रकाश जारवाल ने उन पर हमला किया। उसके बाद ही प्रकाश जारवाल और अमानतुल्लाह खान को गिरफ्तार किया गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here