दिल्ली एमसीडी चुनाव हारने पर केजरीवाल ने गलती स्वीकार की और कहा कि अब यह बहानेबाजी नहीं काम करने का समय है

818

एमसीडी हार पर केजरीवाल ने मानी गलती, कहा- ये बहानेबाजी नहीं सुधारने का समय है

एमसीडी चुनाव में मिली हार को लेकर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है. ट्वीट में केजरीवाल ने माना है कि एमसीडी चुनाव के लिए रणनीति बनाने में गलती हुई और अब इन गलतियों को सुधारने की दिशा में काम किया जाएगा. कार्यकर्ताओं से बातचीत के बाद केजरीवाल ने कहा कि ये वक्त हार पर कोई दलील देने का नहीं है बल्कि फिर से एकजुट होकर काम करना होगा.

MCD Elections 2017

केजरीवाल के ट्विटर पोस्ट से…

अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा, “बीते दो दिनों में मैंने अपने कार्यकर्ताओं और वोटरों से बात की हां, हमसे गलतियां जरूर हुई हैं और हम उन पर आत्मचिंतन कर उन्हें सुधारेंगे. हमारे मतदाताओं और कार्यकर्ताओं की तरफ हमारी कुछ जिम्मेदारियां हैं. अब बहाने बनाने की नहीं काम करने की जरूरत है. हम अपने काम में असफल भी हैं तो भी हमें काम करते रहना है और उसी के दम पर आगे बढ़ना है. केवल एक चीज स्थिर है और वो है बदलाव”

इसी बीच, तमाम विरोधियों ने भी एक सुर में सीएम केजरीवाल पर निशाना साधा है. ‘आप’ से बीजेपी में शामिल हुईं शाजिया इल्मी ने कहा कि केजरीवाल जी “ईवीएम न जाने आंगन टेढ़ा” वाला हाल है. उनको तो जनता ने जो जनाधार दिया है उसके खिलाफ केजरीवाल जी जा रहे हैं.

गौरतलब है कि एमसीडी के 270 वार्डों के लिए हुए चुनाव में बीजेपी को 181 सीटों पर जीत मिली, जबकि ‘आप’ 48 सीटों के साथ दूसरे स्थान पर रही और कांग्रेस को 30 वार्डो में जीत मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here