सांस्कृतिक कार्यक्रम के बीच स्वतंत्रता दिवस समारोह सम्पन्न….

लक्ष्मणगढ
नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष श्री दिनेश जोशी ने कहा कि नए भारत के निर्माण का जो स्वप्न भारतवासियों ने देखा हैं, उसके असली कर्णधार भी आप सभी युवा ही हैं। देश का युवा अपने किमती समय का सही एवं सकारात्मक उपयोग करेगा तो निसंदेह भारत विश्व पटल पर एक दिन राज करेगा।

रघुनाथ बालिका स्कूल में आयोजित समारोह…..

जोशी मंगलवार को कस्बे के मुकुंदगढ़ रोड स्थित श्री रघुनाथ बालिका स्कूल में आयोजित स्वतंत्रता दिवस समारोह के मौके पर छात्राओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वर्तमान में देश की बेटियां खेल, राजनीति, व्यवसाय सब जगह अपने कौशल का डंका बजा रही हैं। इसलिए आप लोग भी अपनी क्षमताओं को पहचाने और आगे बढ़े। जोशी ने इसके साथ ही तकनीक के क्षेत्र में भी बेटियों से आगे बढ़ने की अपील की।

आयोजित समारोह में मौजूद….

इस मौके पर नगर भामाशाह रामावतार डीडवानिया, संस्था सचिव ओमप्रकाश जांगिड़, कॉलेज सचिव रामकरण जोशी, रघुनाथ अस्पताल के सचिव रघुवीर पारीक, नागरिक परिषद सूरत के अध्यक्ष प्रभुदयाल काबरा, रामचंद्र रोलन ने विचार व्यक्त किये। इससे पूर्व जोशी व डीडवानिया ने ध्वजारोहण कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। संस्था की छात्राओं की ओर देशभक्ति कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गयी।कार्यक्रम के अंत में संस्था प्रधान गायत्री पोरवाल ने सभी का आभार जताया। इस मौके पर पूजा प्रभाष नारनोलिया, नेहा इन्दोरिया, प्रीति मुद्गल, कौशल्या गुर्जर, मीनू सैनी, प्रियंका व्यास, सुनीता, अंजू शर्मा, सुमन कुमावत, सबीहा, संगीता, अनिता, ताराचंद सहित बड़ी तादाद में स्टाफ सदस्य व कस्बेवासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here