राजस्थान के पूर्व सीएम गहलोत का आरोप, कहा- पीएम मोदी की यात्रा के लिए सरकारी धन का दुरुपयोग

114

जयपुर: राजस्थान प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं वर्तमान में कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने प्रदेश की वसुंधरा राजे सरकार पर पीएम नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए सरकारी धन के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश की वसुंधरा सरकार लाभार्थियों का नाम ले भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ सभा स्थल पर जुटाने के लिए सरकारी धन का दुरुपयोग कर रही है, और सरकारी मशीनरी का खुलकर दुरुपयोग कर रही है।

गहलोत ने एक बयान में कहा कि राजस्थान सरकार यूं तो पहले भी अपने कार्यकाल के एक साल, दो साल या तीन साल पूर्ण करने पर सरकारी खर्च पर बड़ी सभाएं कर जनता की गाढ़ी कमाई के पैसों का दुरुपयोग कर चुकी है। मगर इस बार तो सारी सीमाएं लांघने को उतारू हो गई। उन्होंने कहा कि आम जनता अच्छे दिनों को तरस रही है. गरीब, किसान व मजदूर से लेकर हर वर्ग आज परेशान है और इन दोनों सरकारों को चुनाव में सबक सिखाने को बेताब है।

पूर्व मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि इस चुनावी साल में सिर्फ लाभार्थियों के नाम पर आम भाजपा कार्यकर्ताओं की भीड़ जुटाने के पीछे भाजपा सरकार की मंशा येन-केन-प्रकारेण चुनाव जीतने की है, लेकिन हकीकत में आमजन के दुःख दर्द से सरकार का कोई लेना-देना नहीं है। गहलोत ने कहा कि प्रदेश के लोग इस सरकार की हकीकत को समझकर इसकी विदाई का मन बना चुके है और अब यह चाहे जितनी सभाएं कर ले, किसी को भी बुला ले, अब प्रदेशवासियों का मन बदलने वाला नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी की सभा यहां सात जुलाई को होनी है जिसमें केंद्र और प्रदेश सरकार की करीबन 12 से ज्यादा सरकारी योजनाओं के लाभार्थियों के बीच संवाद होने का कार्यक्रम है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here