सफाई के नाम पर उड़ाई सोने चैन, दो युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

738

सीकर। खण्डेला कस्बे में दो आदमियों ने साजिश रचकर सफाई के नाम पर महिला के आंखों में धूल झोंककर सोने की चैन ले उड़े। यह घटना करीबन दोपहर की है, जब महिला अपने घर पर आराम कर रही थीं, तभी दो अन्जान आदमी आये और सफाई करने की बात कही। इसके बाद महिला ने अपने घर के पीतल के बर्तन साफ करने के लिए दोनों अन्जान आदमियों को दिये, जिसके दोनों आदमियों ने बर्तन चमकाकर कहा कि कोई पुराने गहने हो तो उनको भी साफ करवा सकते हो।

जब महिला ने अपनी पाजेब निकाल कर दे दी तो युवकों ने पायजेब साफ करके दे दी। फिर महिला ने अपनी करीब 15 ग्राम सोने की चैन दी। युवकों ने हल्दी का पानी मंगवाया और चैन पानी मे डालने का बहाना कर पानी गर्म करने के लिए कहा। करीब 20 मिनट बाद चैन निकालने की बात कही और वहां से चले गए। जब महिला की बेटी बाहर से आई तो महिला ने सारा घटनाक्रम बताया, जिसके बाद डब्बा खोल कर देखा तो उसमें चैन नहीं बल्कि केवल हल्दिया कलर का पानी मिला।

इसके बाद तुरंत उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिस पर करवाई करते हुए विभिन्न जगहों पर दबिश देकर आरोपियों की तलाश की गई। वहीं घर के पास मुख्य मार्ग पर स्थित दुकान के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए, लेकिन आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here