लक्ष्मणगढ़। ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को पार्टी के संगठन चुनावों को लेकर ब्लॉक अध्यक्ष दिनेश कस्वॉ की अध्यक्षता, डीसीसी एवं विधायक गोविंद सिंह डोटासरा की मौजूदगी में आयोजित मीटिंग में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के द्वारा नियुक्त बीआरओ एवं पूर्व मंत्री मंजू मेघवाल और कोलायत विधायक ने भंवर सिंह भाटी ने भाग लिया।

मीटिंग में वक्ताओं ने कहा कि विधायक गोविंद सिंह डोटासरा जो फैसला करेगे वो कार्यकर्ताओं के लिए सर्वोपरी होगा। प्रत्येक कार्यकर्ता डोटासरा जी के नेतृत्व में समर्पित भाव से पार्टी के लिए 2017 काम करेगा।

संगठन पार्टी की रीढ़ – पूर्व मंत्री मंजू मेघवाल…..

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए मंजू मेघवाल ने कहा कि पार्टी संगठन कार्यकर्ताओं की रीढ़ होता है, कार्यकर्ताओं के मेहनत पर ही संगठन मजबूत होती हैं। समर्पित कार्यकर्ताओं की भावना के अनुसार ही संगठन का काम होगा। मेघवाल ने बीजेपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सरकार आम-जन को राहत पहुंचाने में कामयाब नहीं हुई है।

कार्यकर्ता ही संगठन की ताकत – विधायक भंवर सिंह भाटी…..

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए विधायक भंवरसिंह भाटी ने कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन की असली ताकत है। आपकी भावनाओं के अनुसार, काम करने वाले कार्यकर्ताओं को संगठन में अवसर मिलेगा। भाटी ने सरकार को बिजली, पानी, शिक्षा आदि मे विफल बताते हुए कहा कि सरकार सदन में भारी संख्याबल के बाद भी चर्चा से भागने मे लगी रहती।

जनता के हक के लिए संघर्ष करता रहूंगा – विधायक डोटासरा…..

डीसीसी सीकर अध्यक्ष और लक्ष्मनगढ़ विधायक गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि क्षेत्र के कार्यकर्ताओं का पार्टी के प्रति समर्पित, लगन व मेहनत का परिणाम हैं कि राजस्थान की विधानसभा में जनहित के मुद्दो पर सरकार के समक्ष पूरी ताकत से संघर्ष करते हैं। जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी बनती है कि बिना किसी भेदभाव के जनहित के कार्य करे। प्रदेश में सरकार चाहे किसी की भी हो जब जनता ने आपको जनप्रतिनिधि बना दिया तो, फर्ज बनता है कि सकारात्मक सोच के साथ, सरकार को, अधिकारीयों को अपने क्षैत्र की समस्याओं से अवगत करवाकर, उनका उचित समाधान करने के लिए काम करे। हर समय क्षैत्र के विकास के लिए में पूरी मेहनत के साथ प्रयासरत रहता हूं। चाहे मुझे विधानसभा मे सरकार के समक्ष लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र की बात कहनी हो, चाहे विभाग के मंत्री को समस्या से अवगत करवाना हो, चाहे उच्च अधिकारियों को। जो काम करते हैं उनका आभार व्यक्त करना कोई गलत नहीं, चाहे वह किसी भी दल का नेता हो। जनता के कार्यो मे जो रूची रखेगा, वो काम भी करेगा व जनता के दिलों मे भी रहेगा। जो सुस्त होगा उसका तो कोई हल भी नहीं है। लक्ष्मणगढ़ की जनता के हक के लिए संघर्ष करता रहूंगा। विधायक डोटासरा ने कहा कोई भी कार्यकर्ता संगठन में काम करने में रूची रखता है तो उसे मौका पार्टी जरूर देगी।

कार्यक्रम में कांग्रेस के पदाधिकारीगण, जनप्रतिनिधीगण, वरिष्ठ कांग्रेसजन व भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाग लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here