दिल्ली डायनामोज से जुड़े डिफेंडर नारायण दास

220

नई दिल्ली। इंडियन सुपर लीग(आईएसएल) के चौथे सीजन में एफसी गोवा के लिए खेलने वाले डिफेंडर नारायण दास अब जल्द ही दिल्ली डायनामोज के लिए खेलते दिखेंगे। आईएसएल के पांचवें सीजन से शुरु होने से पहले डायनामोज ने दास के साथ लम्बे समय के करार कर दास के रूप में पांचवें भारतीय खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा है।


दरअसल बतादे कि साल 2012 में पाएलान ऐरोज के साथ अपना करियर शुरू करने वाले 24 साल के दास ने एफसी गोवा के डिफेंस में काफी अहम भूमिका निभाते हुए उसके लिए 19 मैच खेले हैं। वह आईएसएल के अलावा आई-लीग क्लब डेम्बो और ईस्ट बंगाल के लिए भी खेल चुके है। दिल्ली टीम के साथ करार के बाद दास ने कहा, “मैं अपने करियर की नई चुनौतियों के लिए तैयार हूं।”

डायनामोज ने आईएसएल के पांचवें सीजन के लिए एक मजबूत टीम खड़ी की है और अब हमें भी इस नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है। नारायण के अलावा डायनामोज ने बिक्रमजीत सिंह, डेनियल लाललिम्पुइया, सियाम हंगाल और राणा घरामी के साथ करार कर उन्हें भी टीम में शामिल किया है। टाटा फुटबाल अकादमी से निकले नारायण ने 24 बार भारतीय फुटबाल टीम का प्रतिनिधित्व किया है और अब दास राष्ट्रीय टीम में शामिल प्रीतम कोटाल के साथ डायनामोज की रक्षापंक्ति को मजबूती प्रदान करेंगे। वह हाल ही में इंटरकांटिनेंटल कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here