जाजोदिया परिवार का कार्य सभी के लिए प्रेरणास्पद – अलका शर्मा

1343

सीकर – उपखंड क्षेत्र लक्ष्मणगढ़ की सेठ श्री एन के जाजोदिया राजकीय संस्कृत विधालय में रविवार को कम्बल वितरण कार्यक्रम हुआ। आज यह प्रोग्राम जाजोदिया परिवार के भामाशाहों द्वारा जरूरतमन्द लोगो को कम्बल वितरण कर अवसर प्रेरणा दायी सन्देश दिया। इस पर विद्यालाय के बालक- बालिकाओं द्वारा “किसी के काम जो आये उसे इंसान कहते”, जेसे शानदार और जोशिले गीतों की प्रस्तुतियो का आयोजन हुआ. इसी के बीच सेठ श्री एन के जाजोदिया राजकीय संस्कृत विद्यालय लक्ष्मणगढ़ में भामाशाह एवं एलएनपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री जुगल जाजोदिया, कोलकाता की ओर से हर वर्ष की भांति जरूरतमन्द लोगो को कम्बल वितरण के अवसर प्रेरणा दायीं सन्देश दिया।
इस अवसर पर भाजपा महिला मोर्चा जिला उपाध्यक्ष अलका शर्मा ने अपने सम्बोधन में कहा कि जाजोदिया परिवार ने जो बगीचा लगाया हैं आज संस्था के शिक्षक उसकी भलीभांति देखभाल कर रहे हैं व विद्यालय के विकास में शिक्षक भी अपना सहयोग दे रहे है व कम्बल वितरण का कार्य जरूरतमंदों के लिए जाड़े के मोसम में कड़ाके की ठण्ड में सहायता व् अन्य लोगो के लिए प्रेरणादायी होगा कार्यक्रम को भाजपा नेता श्री सतीश पाटोदा , चैयरमैन प्रतिनिधि श्री पवन शर्मा, सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता सुरेंद्र रुहेला, नपा के JEn जनाब वाजिद अहमद ने भी संबोधित किया।
कार्यक्रम के प्रारंभ में संयोजक छगन शास्त्री ने कार्यक्रम परिचय दिया और प्राचार्य जगदीश स्वामी ने अथितियों का माल्यार्पण तिलकअर्चन कर स्वागत किया। जरूरतमंद लोगों को जाजोदिया जी द्वारा 50 कम्बल व शिक्षक श्री जगदीश महर्षि की ओर से 13 कम्बल एवं सभी को एक-एक किलो गुड़ का भी वितरण प्रोग्राम में आये हुए अतिथियों द्वारा किया गया। इस अवसर पर शहर भाजपा अध्यक्ष मनोज शर्मा, महावीर सेवा समिति के विनोद शर्मा, हर्षनाथ नाहरिया, प्रभाष नारनोलिया, एलएनपी के सुरेश बजाज , कमल तोदी, राजेश जाजोदिया, रामचन्द्र नारनोलिया, पूर्व पार्षद सत्यनारायण सैनी, चंद्र शेखर जोशी, अशोक शर्मा और विश्वनाथ दाधीच आदि सहित स्टाफ एवं विद्यार्थी उपस्थित थे।
प्राचार्य जगदीश स्वामी एवं छगन शास्त्री ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये बताया कम्बल जरूतमन्दो तक पहुचेगी, इसके लिये ऐसे स्थानों पर जाकर भी कम्बल वितरण करेगे, जहाँ जरुतमन्द लोग रहते है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here