जाट किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने किया ऐलान- सालों से सत्ता में रहीं कांग्रेस-बीजेपी को हराने के लिए अब इस रणनीति से लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

284

बीकानेर। राजस्थान प्रदेशभर में होने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस व भाजपा को हराने के लिए समान विचारधारा वाले राजनितिक दलों से बातचीत कर व उनके साथ समझौता करके चुनाव मैदान में उतरेंगे और प्रदेश की सभी 200 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। नागौर के खींवसर से निर्दलीय विधायक एवं किसान नेता हनुमान बेनीवाल ने श्रीडूंगरगढ़ के वीर तेजाजी मंदिर प्रांगण में रविवार को पत्रकारों से रूबरू होते हुए यह बात कही।

बेनीवाल ने कहा कि कांग्रेस व भाजपा दोनों ने किसानों का भला नहीं किया है और चुनावों केवल वोट बटोरने के लिए लोकलुभावने झूठे वादे किए है। अब किसान व युवा संगठित होकर कांग्रेस व भाजपा को हराने का काम करेंगे एवं राजस्थान में किसान के बेटे को मुख्यमंत्री बनाने का लक्ष्य लेकर सत्ता परिवर्तन के लिए मतदान करेंगे।

राजस्थान का रण: जयपुर में हनुमान बेनीवाल करेंगे किसान हुंकार महारैली, 29 अक्टूबर को करेंगे नई पार्टी का एलान

बेनीवाल ने क्षेत्र के किसानों व युवाओं से 29 अक्टूबर को जयपुर में आयोजित होने वाली किसान महाहुंकार रैली में पहुंचने की भी अपील की। इस मौके पर जाट सेना के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. विवेक माचरा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष विजय बेनीवाल, छात्र नेता दानाराम घिंटाला, जाट सेना के तहसील अध्यक्ष जेठाराम जाखड़ आदि ने भी अपने विचार रखे और जयपुर रैली में पहुंचने का आह्वान किया। क्षेत्र के किसानों व युवाओं ने साफा और माला पहनाकर विधायक हनुमान बेनीवाल का स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here