समय से शुरू होगा दोरासर में सैनिक स्कूल : सांसद अहलावत

891

झुंझुनू – सांसद श्रीमती संतोष अहलावत ने आज दोरासर में निर्माणाधीन सैनिक स्कूल के निर्माण कार्य का औचक निरक्षण किया। सांसद संतोष अहलावत ने सैनिक स्कूल के निर्माण कार्य को देख कर ख़ुशी जाहिर करते करते हुए कहा की जिस रफ़्तार एवं जिस गुणवत्ता से निर्माण कार्य किया जा रहा, उससे उन्हें यह विश्वास है की सैनिक स्कूल का एक भव्य भवन समय से तैयार हो जायेगा।

सांसद संतोष अहलावत ने सैनिक स्कूल के निर्माण कार्य में लगे अधिकारीयों से बातचीत की तथा सैनिक स्कूल में खेल मैदान, बच्चों के रहने के लिए बन रहे हॉस्टल आदि के बारे में विस्तार से चर्चा की।

निरक्षण के बाद पत्रकारों से हुई बातचीत में सांसद संतोष अहलावत ने कहा कि जिस रफ़्तार से निर्माण कार्य चल रहा है उससे उन्हें यकीन ही नहीं वरन पूर्ण विश्वास है की सैनिक स्कूल का भवन जल्द ही बन कर तैयार हो जायेगा।

सांसद संतोष अहलावत ने आगे बताया की इस सत्र के लिए डाइट भवन से संचालित सैनिक स्कूल में बच्चों का प्रवेश शुरू हो गया है तथा 2 मई से विधिवत कक्षा शुरू की जा रही है और 2 मई को वो स्वयं सुबह 10 बजे डाइट परिसर से संचालित स्कूल में बच्चों का स्वागत करेंगी।

औचक निरक्षण के समय संसद श्रीमती संतोष अहलावत के साथ कुलोद कलां के सरपंच श्री अर्जुन सिंह, अजाडी कलां सरपंच अजय, पंचायत समिति सदस्य कृष्ण गावड़िया उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here