‘आंसुओं’ पर कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी सफाई में बोले- “मैंने नहीं कहा कांग्रेस मुझे परेशान कर रही है”

850

बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने जनता दल सेक्युलर(जेडीएस) के कार्यक्रम के दौरान गठबंधन सरकार पर दिए अपने भावुक भाषण को लेकर सफाई दी है। उन्होंने कहा कि बेबसी के चलते उन्होंने आंसू नहीं बहाए थे और न ही कांग्रेस के खिलाफ कुछ बोला था। उन्होंने मीडिया पर इस झूठे मुद्दे को तूल देने का आरोप भी लगाया और उन्होंने यह भी कहा कि मीडिया की वजह से ही भाजपा को गठबंधन सरकार पर चुटकी लेने का एक मौका मिल गया।

दरअसल आपको बता दें कि कुमारस्वामी इस वक्त दिल्ली में है, गुरुवार तक यहां ही रहेंगे। सीएम कुमारस्वामी ने मंगलवार को हुई पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि वो मानते हैं कि जेडीएस पार्टी कार्यक्रम के दौरान वो बहुत भावुक हुए थे, लेकिन उन्होंने ऐसा कभी नहीं कहा था कि कांग्रेस या उसके नेता उन्हें परेशान कर रहे है।

सीएम कुमारस्वामी ने कहा कि ‘मैं एक भावुक इंसान हूं, लेकिन यह मेरी बेबसी नहीं है। मैं अपने परिवार के कार्यक्रम में बोल रहा था। मैंने अपने परिवार के सदस्यों से अपना दर्द साझा किया। मैंने कांग्रेस के नेताओं की आलोचना नहीं की है और भावनात्मक रूप से बात करते समय यह स्वाभाविक है कि आंसू बहते है। एक मुख्यमंत्री से अधिक मैं भावनाओं के साथ एक साधारण व्यक्ति हूं’।

उन्होंने यह भी कहा कि ‘मैं उस दिन करीब एक घंटे तक बोला था, लेकिन कहीं भी मैंने ऐसा नहीं कहा कि कांग्रेस ने समस्याएं खड़ी की है। मैंने मीडिया के लोगों से कहा कि कठिनाई के बावजूद मैंने ऋण माफी को लेकर मजबूत कदम उठाया है और कार्यक्रमों को लागू किया है, लेकिन कहीं भी मुझे अपने अच्छे काम के लिए प्रोत्साहन नहीं मिल रहा है’।

गौरतलब है कि सीएम कुमारस्वामी शनिवार को बेंगलुरु में जनता दल सेक्युलर(जेडीएस) के एक कार्यक्रम के दौरान भावुक हो गए थे और कहा था कि मुख्यमंत्री के पद पर रहते हुए भी वह खुश नहीं है और जहर की तरह गठबंधन के दर्द को निगल रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here