जम्मू-कश्मीर: रियासी में जलप्रपात के पास भूस्खलन, 7 की मौत, 33 लोग घायल

701

जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में रविवार को सिहाड़ बाबा जलप्रपात पर बड़ा हादसा हुआ। रविवार दोपहर जलप्रपात पर जाना भूस्खलन के बाद यहां स्नान कर रहे हैं कई लोग दब गए, 7 लोगों की मौत हो गई 33 लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक फाइलों की संख्या की संख्या बढ़ती है क्योंकि अस्पताल में भर्ती कई जख्मी लोग की हालत बहुत गंभीर है।

हादसे के बाद सेना, स्थानीय लोग और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवानों की मदद से घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर होने पर कई लोग को जम्मू के राजनीतिक चिकित्सा में शिफ्ट कर दिया गया।

रियासी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ताहिर सजाद भट्ट ने कहा कि जलप्रपात के पास काफी संख्या में लोग रविवार की छुट्टी मनाने के लिए जमा कर रहे थे। से कई लोग जलप्रपात में स्नान कर रहे थे तबी घटना हुई। एक अन्य अधिकारी ने कहा कि मैं भरा हुआ और जख्मी जम्मू जिले से हैं। जख्मी लोग उत्तर प्रदेश के अशोक कुमार और उनके पांच साल का बेटा भी शामिल है।

अधिकारी ने कहा कि आठ लड़के-लड़कियां और सात महिलाओं का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि जख्मी लोगों को निजी कारों से रियासी जिले के अस्पताल पहुंचाया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here