स्टार कास्ट ने फिल्म ‘‘हमारा तिरंगा’’ का ट्रेलर किया लॉन्च

84

जयपुर। सिल्वर स्क्रीन पिक्चर्स लिमिटेड के बैनर तले बनी, निर्देशक संजीव बलाठ की बॉलीवुड फिल्म “हमारा तिरंगा” की स्टार कास्ट ने शनिवार को जयपुर में फिल्म प्रमोशन किया। इस वक्त फिल्म के मुख्य अभिनेता अश्मित पटेल, एक्ट्रेस शीतल शाह एवं प्रोड्यूसर विकास हेगड़े शहर में विभिन्न स्थानों पर फैन्स और मीडिया से रू-ब-रू हुए।

दोपहर में राजापार्क स्थित स्टाइल एण्ड सीजर्स सैलून में इन कलाकारों ने मीडिया से बातचीत की, वहीं सायंकाल 7 बजे मानसरोवर स्थित सद्भावना दशहरा मेला में इन बॉलीवुड सितारों की मौजूदगी में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। फिल्म 10 नवम्बर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

उल्लेखनीय है कि फिल्म “हमारा तिरंगा” वर्ष 1940 में ब्रिटिश साम्राज्य के विरूद्ध लामबन्द हुए ग्रामीणों के संघर्ष की कहानी पर आधारित है। फिल्म में अश्मित पटेल, शीतल शाह और खुषबू गुप्ता के अलावा मिलिन्द सोमन, राहुल देव, विजय राज, थॉमस मुनरो, मधु शर्मा आदि कलाकारों ने भी अभिनय किया है।

म्यूजिक डायरेक्टर जोड़ी जतिन-ललित के प्रसिद्ध संगीतकार ललित पण्डित ने इस फिल्म में मधुर संगीत दिया है, वहीं गीतकार समीर के लिखे गीतों को कैलाश खेर, सोनू निगम, शान और सुनिधि चौहान ने अपने स्वरों से सजाया है। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर हरि नायर और एक्षन डायरेक्टर श्याम कौषल हैं।

मीडिया से बातचीत में अभिनेता अष्मित पटेल ने बताया कि यह फिल्म मेरी अब तक अभिनय की गई फिल्मों से बिल्कुल हटकर है। अभी तक आपने मुझे बिग बॉस में पाकिस्तानी कलाकार वीना मलिक से इष्क फरमाते और यूटीवी बिंदास के शो “सुपर स्टड” में लड़कियां पटाना सिखाते हुए देखा है, लेकिन फिल्म “हमारा तिरंगा” में मुझे दर्शक एक देशभक्त ग्रामीण युवक के रूप में देखेंगे। फिल्म की कहानी 1940 के भारतीय गांव और ब्रिटिश साम्राज्य के इर्द-गिर्द घूमती है।

कथानक के अनुसार ग्रामीणों और अंग्रेजों में यूनियन जैक एवं तिरंगे “ध्वज” को लेकर एक खेल शुरू होता है। इस खेल में पहले गांव के भोले-भाले लोग और बाद में गोरे अंग्रेज कैसे फंसते हैं, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। अपने फिल्मी करियर के बाद म्यूजिक इण्डस्ट्री में प्रवेश पर अश्मित पटेल ने कहा कि मैं म्यूजिक डीजेइंग भी करता हूं और यह मेरा पैशन देश के विभिन्न शहरों में मुझे ले जाता है।

अपने इस शौक के चलते मैं कई बार जयपुर आ चुका हूं। अभिनेत्री शीतल शाह ने बताया कि इस फिल्म में मैं राधा नामक युवती के किरदार में हूं। इसमें मेरा रोल काफी गंभीर और रोमांटिक है। फिल्म में एक्षन के साथ ही रोमांस, देशभक्ति, कॉमेडी सभी प्रकार के एलीमेन्ट्स देखने को मिलेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here